1. home Home
  2. entertainment
  3. mumbai crime branch files charge sheet against raj kundra in pornography case two wanted accused also included bud

Raj Kundra Poronography Case: राज कुंद्रा के खिलाफ 1500 पन्नों की चार्जशीट दाखिल,दो आरोपियों के नाम आये सामने

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) और उनके सहयोगी रेयान थोरपे के खिलाफ क्राइम ब्रांच ने मुंबई की एक मजिस्ट्रेट अदालत में करीब 1500 पन्नों का आरोपपत्र दाखिल किया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राज कुंद्रा के खिलाफ 1500 पन्नों की चार्जशीट दाखिल
राज कुंद्रा के खिलाफ 1500 पन्नों की चार्जशीट दाखिल
instagram

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) और उनके सहयोगी रेयान थोरपे के खिलाफ क्राइम ब्रांच ने मुंबई की एक मजिस्ट्रेट अदालत में करीब 1500 पन्नों का आरोपपत्र दाखिल किया. मुंबई पुलिस ने एक अदालत में दायर एक सप्लीमेंट्री चार्जशीट में दावा किया है कि व्यवसायी राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी कंटेंट मामले में "मुख्य सूत्रधार" थे और उन्होंने अन्य आरोपियों के साथ मिलकर फिल्म इंडस्ट्री में संघर्ष कर रही युवतियों को अश्लील तरीके से फिल्माया.

मुंबई क्राइम ब्रांच ने बुधवार को अश्लील फिल्म रैकेट के सिलसिले में राज कुंद्रा और उनकी कंपनी वियान एंटरप्राइजेज के आईटी प्रमुख रेयान थोरपे और दो वांछित आरोपियों के खिलाफ दूसरा आरोप पत्र दायर किया. 1500 पन्नों की चार्जशीट में 43 गवाहों के बयान शामिल हैं, जिसमें मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट के समक्ष धारा 164 दंड प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) के तहत दर्ज पांच लोगों के बयान शामिल हैं.

क्राइम ब्रांच के प्रॉपर्टी सेल ने अप्रैल 2021 में मामले में पहले गिरफ्तार नौ आरोपियों के खिलाफ 3,529 पृष्ठों का पहला आरोप पत्र दायर किया था. पोर्न रैकेट के मास्टरमाइंड का पता लगाने के लिए जांच जारी थी और कई गवाहों के बयान दर्ज करने के बाद और सबूतों के आधार पर, क्राइम ब्रांच ने अंधेरी (पश्चिम) में कुंद्रा के कार्यालय पर छापा मारा और कथित तौर पर कई इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स, स्टोरेज डिवाइस और पोर्न क्लिप जब्त किया. राज कुंद्रा के कार्यालय से मिले सबूतों के आधार पर प्रॉपर्टी सेल ने 19 जुलाई को कुंद्रा और उसके आईटी हेड थोरपे को गिरफ्तार किया था.

दूसरी चार्जशीट में दो वांछित आरोपियों का भी नाम है- यश ठाकुर उर्फ अरविंद श्रीवास्तव जो कथित तौर पर सिंगापुर में रह रहा है और राज कुंद्रा का बहनोई प्रदीप बख्शी जो लंदन में है. क्राइम ब्रांच ने दावा किया कि यश ठाकुर का नाम एक आरोपी तनवीर हाशमी से पूछताछ के दौरान सामने आया, जिसने कथित तौर पर अपने न्यूफ्लिक्स ऐप के लिए अश्लील कंटेंट उपलब्ध कराया था. पुलिस को ठाकुर और हाशमी के बीच चैट रिकॉर्ड और बैंक लेनदेन भी मिले हैं.

हॉटशॉट्स ऐप को अश्लील फिल्म रैकेट चलाने के लिए विकसित किया गया था और राज ने व्हाट्सएप ग्रुप के माध्यम से इसके पूरे ऑपरेशन को नियंत्रित किया. उनके मैनेजर उमेश कामत, जिन्हें पहले भी गिरफ्तार किया गया था, ने उन वीडियो को खरीदा और यूके भेज दिया, जहां उन्हें हॉटशॉट्स ऐप पर अपलोड किया गया था. ऐसा प्रतीत होता है कि अब तक कुंद्रा ने लगभग 100 पोर्न फिल्में बनाई हैं, जिन्हें अपलोड किया गया था, और 20 लाख से अधिक ग्राहकों ने उनके ऐप पर पोर्न देखने के लिए एक राशि का भुगतान किया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें