1. home Home
  2. entertainment
  3. anupamaa new promo anupama has love for anuj in her heart vanraj made anu realize this dvy

Anupamaa New Promo: अनुपमा के दिल में अनुज के लिए है प्यार? वनराज ने इस बात का एहसास अनु को कराया, VIDEO

सीरियल अनुपमा का नया प्रोमो सामने आया है. इसमें वनराज, अनुपमा का हाथ अनुज के हाथ में देता नजर आ रहा है. वनराज उससे कहता है कि तुम आज से आजाद हो.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupamaa New Promo
Anupamaa New Promo
Instagram

Anupamaa New Promo: टीवी सीरियल अनुपमा में दर्शकों को जबरदस्त टर्न औऱ ट्विस्ट देखने मिल रहा है. अनुज आईसीयू में जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है. अनुपमा उसे इस हालत में देखकर टूट गई है. वनराज उसे किसी तरह से संभाला हुआ है. इस बीच शो का नया प्रोमो आया है, जिसमें वनराज उसे अनुज का प्यार एक्सेप्ट करने के लिए कह रहा है.

अमुपमा का नया प्रोमो देखकर फैंस काफी खुश हो जाएंगे. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, अनजाने में ही सही लेकिन अनुज की फ्रिक करने लगा है अनुपमा का मन. पर क्या अनुपमा इस एहसास को नाम देना चाहेगी. वीडियो में अनु अस्पताल में होती है और उसे अनुज ठीक-ठीक हालत में नजर आता है.

अनुपमा जैसे मुड़कर देखती है, तो अनुज उसे अस्पताल के बेड पर लेटा दिखता है. अनु, अनुज के सामने बैठी होती है और वनराज उसे पानी लाकर देता है. वनराज उससे कहता है कि एक मां को भी प्यार करने का हक होता है, सच को एक्सेप्ट करो. वो कहता है तुम स्वीकार कर लो कि तुम्हें प्यार है.

वनराज, अनुपमा का हाथ लेकर अनुज के हाथ पर रख देता है और कहता है कि आज से तुम आजाद हो. आई लेट यू गो और उसके सिर पर वो किस करता है. वहीं, लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाएगा कि काव्या, वनराज पर अनुज पर हमले का गेम प्लानर होने का आरोप लगाती है. काव्या की बात सुनकर परिवार के लोग उसे नकारात्मकता न फैलाने की चेतावनी देते है.

काव्या को इस बात का यकीन है कि वनराज कुछ योजना बना रहा है. वह बताती है कि वनराज, जो अनुज का दुश्मन हुआ करता था, अचानक उसका दोस्त कैसे बन गया. काव्या के दिमाग में प्लान चल रहा है कि इसके पीछे कोई कारण है. अब तक आपने देखा कि अनुज की हालत जानकर सारे घरवाले काफी परेशान है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें