27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Anupama: आध्या के बर्थडे के बहाने अनुज-अनुपमा आएंगे एक दूसरे के करीब, बिताएंगे रोमांटिक लम्हे

Anupama Upcoming Twist: स्टारप्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा हर दिन के साथ मजेदार होता जा रहा है. जहां अनुपमा अपनी बेटी की बर्थडे पार्टी की प्लानिंग कर रही है. वहीं अनुज उसे बता नहीं पा रहा है कि वह पार्टी में शामिल नहीं हो सकती है.

Anupama Upcoming Twist: रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना और सुधांशु पांडे स्टारर सीरियल अनुपमा अपनी दिलचस्प कहानी से दर्शकों का दिल जीत रहा है. अनुपमा के आज रात के एपिसोड में हम देखेंगे कि अनु, जो आध्या का जन्मदिन मनाने के लिए बेहद उत्साहित है, उसको पता नहीं है कि आध्या ने अनुज से स्पष्ट रूप से कहा है कि वह अपने जन्मदिन पर अनु का चेहरा नहीं देखना चाहती है. अनुज, जो जानता है कि अनु अपनी बेटी के जन्मदिन के लिए कितना उत्साहित है, इस बात को लेकर बड़ी दुविधा में है कि अनु को कैसे बताया जाए कि आध्या अभी भी उससे नफरत करती है और नहीं चाहती कि वह जन्मदिन समारोह का हिस्सा बने. पूरे ड्रामे के बीच, दर्शकों को अनु और अनुज के बीच एक हल्का-फुल्का रोमांटिक सीन भी देखने को मिलेगा क्योंकि दोनों आध्या के जन्मदिन समारोह की तैयारी कर रहे हैं.


अनुज-अमुपमा ने शुरू की आध्या के जन्मदिन की तैयारी
अनुपमा का एपिसोड अनु के अनुज के घर पहुंचने से शुरू होता है. वह अनुज से कहती है कि वह बहुत उत्साहित है कि आखिरकार 5 साल बाद वह अपनी बेटी का जन्मदिन उसके साथ मनाएगी. हालांकि अनुज मन ही मन सोच रहा होता है कि कैसे बताए कि वह बर्थडे पार्टी का हिस्सा नहीं बन सकती है. अनुज और अनु आध्या के जन्मदिन समारोह की तैयारी शुरू करते हैं. वे गुब्बारे उड़ाते हैं और घर की सजावट करते हैं. अनु ने गलती से अपने बालों को सेलोटेप से चिपका लिया. अनुज उसे हटाने में मदद करता है. तभी उसे हल्का सा करंट का झटका भी लगता है. अनु गुस्से में उसे अपना ख्याल न रखने के लिए डांटती है. दोनों सीन दिखाते हैं कि कैसे अनुज और अनु अभी भी एक-दूसरे के लिए अनकहा प्यार शेयर करते हैं.

Also Read- Anupama Spoiler Alert: अनुपमा को बर्बाद करने के लिए बड़ी साजिश रचेगा तोशु, मां के साथ करेगा विश्वासघात

Also Read- Anupama: अनुपमा का ये किरदार लेगा सलमान खान के बिग बॉस में हिस्सा, कहा- मैं इसके लिए तैयार…

Also Read- Anupama Spoiler Alert: अनुपमा को बर्बाद करने के लिए बड़ी साजिश रचेगा तोशु, मां के साथ करेगा विश्वासघात


तोशु को फंसाने की साजिश करता है राहुल
अनुपमा के एपिसोड के बारे में बात करते हुए, राहुल, जो स्पाइस एंड चटनी में वेटर के रूप में काम करता है, वह खाने में कुछ मिला देता है, जिससे रेस्टोरेंट की बदनामी हो जाए. राहुल तोशु से नफरत करता है क्योंकि उसे लगता है कि तोशु को हमेशा प्राथमिकता दी जाती है और उसकी सबसे बड़ी गलतियों पर भी ध्यान नहीं जाता, क्योंकि वह अनु का बेटा है. राहुल बिरयानी में कॉकरोच डालता है, क्योंकि वह जानता है कि हर किसी का शक सीधे तोशु की ओर जाएगा.

Also Read- Anupama Upcoming Twists: तोशू नहीं बल्कि ये शख्स करेगा अनुपमा को बर्बाद, वनराज रोकेगा अनु को डिंपी की शादी में शामिल होने से

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें