26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Anupama Upcoming Twist: वनराज के खिलाफ जाकर टीटू संग शादी करेगी डिंपी, अनुपमा अपनी बहू का देगी साथ

Anupama Upcoming Twist: स्टारप्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा हर दिन के साथ मजेदार होता जा रहा है. सीरियल के अपकमिंग ट्विस्ट में हम देखेंगे कि कैसे वनराज टीटू और डिंपी की शादी को कैंसिल कर देता है और वह इधर अनुपमा अपनी बहू का साथ देती है.

Anupama Upcoming Twist: राजन शाही के शो का एक भी एपिसोड बिना ड्रामा के नहीं है. अनुपमा इसी लिए जानी जाती हैं. टीआरपी लिस्ट में ये सीरियल हमेशा टॉप पर बना रहता है. अनुपमा का लेटेस्ट ट्रैक डिंपी और टीटू की शादी के बारे में है. हालांकि शाह हाउस में शादी-वाला माहौल है. हर कोई खुशी मना रहा है, लेकिन वनराज दोनों की खुशियों को बर्बाद करने की प्लानिंग कर रहा है. वह टीटू के पास्ट को खंगाल रहा था, जिसे वह छुपा रहा था. आखिरकार फेरों के दौरान वनराज ने अपनी प्लानिंग को अंजाम दिया. वह टीटू की मां को घर में ले आया.

टीटू की मां ने पास्ट का किया खुलासा

अनुपमा के आज के एपिसोड में, हम देखते हैं कि टीटू की मां आखिरकार सच्चाई का खुलासा करती है और बताती है कि उन्हें क्रिमिनल क्यों कहा जाता है. टीटू ने बताया कि उसकी मां पिछले पंद्रह वर्षों से जेल में है क्योंकि उस पर उसके पिता की हत्या का आरोप है. टीटू का पिता शराबी और मारपीट करने वाला था. उनकी मां को घरेलू हिंसा का सामना करना पड़ा, लेकिन एक दिन, टीटू को सभी पिटाई से बचाने के लिए, उसकी मां ने एक चाल चली जिससे अनजाने में उसके पिता की मौत हो गई. तब से वह जेल में हैं.

Read Also- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में से पहले इन सुपरहिट शोज का हिस्सा रह चुके हैं हितेश भारद्वाज, देखें लिस्ट

Read Also- Anupama: अनुपमा को वापस अपनी जिंदगी में आने के लिए गिड़गिड़ाएगा अनुज, श्रुति का होगा पर्दाफाश

Read Also- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभीरा के करियर को बर्बाद करने की इस शख्स ने खाई कसम, क्या रोक पाएगा अरमान

डिंपी-टीटू की शादी को कैंसिल करता है वनराज

वनराज (सुधांशु पांडे) इस कहानी पर विश्वास नहीं करना चाहता और टीटू और डिंपी की शादी कैंसिल कर देता है. अनुपमा (रूपाली गांगुली), अनुज कपाड़िया (गौरव खन्ना) सदमे में हैं. डिंपी भी इस सब से काफी हैरान हैं. आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि डिंपी खुद को कमरे में बंद कर लेती है. पूरे परिवार वाले उसके पीछे दौड़ते हैं और उससे बात करने की कोशिश करते हैं. अनुपमा फिर सभी से उसे डिंपी के साथ अकेला छोड़ने के लिए कहती है.

वनराज के फैसले के खिलाफ जाकर क्या टीटू से शादी करेगी डिंपी

बातचीत के दौरान डिंपी ने कहा कि वह अब अपने बारे में सोचना चाहती हैं और पूछती हैं कि क्या वह ऐसा करने की हकदार हैं? अनुपमा ने उसे आश्वासन दिया कि वह उसका सपोर्ट करेगी. बाद में, हम देखते हैं कि अनुपमा डिम्पी को टीटू के सामने मंडप में लाती है. क्या डिंपी वनराज के फैसले के खिलाफ जाकर टीटू से शादी करेगी? इसके अलावा, क्या हम अनुपमा को टीटू की मां को न्याय दिलाने के लिए लड़ते हुए देखेंगे? अनुपमा के आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट आएंगे.

Read Also- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवी-रजत की मुलाकात का इस शख्स ने खोला राज, कहा- दोनों एक दूसरे से…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें