1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama spoiler alert vanraj gets injured in accident anupama shocked to know this upcoming episode div

Anupama Written Update : क्या वनराज की एक्सीडेंट में हो जाएगी मौत, अनुपमा की जिंदगी में अब कौन सा आने वाला है तूफान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama
Anupama
intsgram

Anupama Spoiler Alert : स्टार प्लस के सुपरहिट शो 'अनुपमा' (Anupama) में जारी ट्रैक के अनुसार किंजल और पारितोष की शादी में वनराज हिस्सा नहीं ले पाता. इसकी वजह से वो काव्या पर खूब भड़कता है. काव्या भी गुस्सा में वनराज को बहुत कुछ बोलती है, जिसके कारण वनराज घर छोड़ कर चला जाता है.

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा की मां उसे अपने मायके चलने के लिए कहती है, लेकिन वो नहीं सुनती. अनुपमा कहती है कि वो इस घर को छोड़कर नहीं जा सकती है, यहां उसके बच्चे है और परिवार भी. वो कहती है कि इस घर को उसने अपने 25 साल दिए है.

इधर काव्या वनराज को बार-बार फोन करती है लेकिन वो उसका फोन नहीं उठाता. वनराज गाड़ी चलाने में बिजी होता है. वहीं बा को वनराज की फ्रिक होती है. बाबूजी कहते है कि उसके कारण आज समधन जी के सामने उसे बेइज्जत होना पड़ा. अनुपमा बा और बाबूजी की बात सुन लेती है.

वनराज को बार-बार काव्या की बात याद आती है और वो बहुत तेजी से गाड़ी चलाता हुआ जा रहा होता है. अनुपमा का मन घबरा रहा होता है और वनराज के बारे में सोचने लगती है. अनुपमा को लगता है कि वनराज के साथ कुछ गलत होने वाला है और वो समर को कहती है कि वो अपने पापा को कॉल करें. समर वनराज को कॉल करता है.

तभी उसका फोन कोई और इंसान उठाता है और कहता है कि ये फोन जिनका है इनका एक्सीडेंट हो जाता है. ये सुनकर अनुपमा चौंक जाती है और दीवार से टकरा के गिरने वाली होती है, लेकिन समर उसको पकड़ लेता है. पिछले एपिसोड में आपने देखा कि इधर शादी के बाद किंजल औऱ पारितोष सब बड़ों का आशीर्वाद लेते है और सबसे पहले वो अनुपमा से आशीर्वाद लेते है. अनुपमा दोनों से माफी मांगती है औऱ कहती है आज जो भी हुआ उसके लिए माफ कर दो.

Posted By : Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें