1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama spoiler alert kavya reaches to paritosh and kinjal wedding due to this reason vanraj angry on kavya upcoming episode div

Anupama Spoiler Alert : इसके कहने पर काव्या पहुंची तोषू- किंजल की शादी में, वनराज ने गुस्से में उठाया ये कदम!

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama
Anupama
instagram

Anupama Spoiler Alert : स्टार प्लस के सुपरहिट शो 'अनुपमा' (Anupama) में इन दिनों दर्शकों को जबरदस्त मोड़ देखने को मिलेगा. किंजल और पारितोष की शादी में एक के बाद एक नया ड्रामा हो रहा है. राखी अनुपमा को परेशान और किंजल का रिश्ता तोड़ने का हर कोशिश कर रही है. वनराज से काव्या वहां आने के लिए पूछती है, लेकिन वो उसे मना कर देता है.

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा कहती है कि ये शादी का कोई मतलब नहीं है, क्योंकि पारितोष और किंजल इस शादी से खुश नहीं है. ये सुनकर दोनों चौंक जाते है औऱ कहते है कि शादी कैंसिल मत करो. अनुपमा कहती है पहले तुम दोनों एक -दूसरे को सॉरी बोली. जिसके बाद दोनों एक-दूसरे को वरमाला पहनाते है.

इधर काव्या अपने घर पर बेचैन होती है औऱ सोचती है पता नहीं अनुपमा के घर पर क्या हो रहा है. शादी में राखी किंजल औऱ तोषू का गठबंधन बांधती है तो वो बहुत हल्का बांधती है, जिसके बाद अनुपमा के इशारे पर किंजल उसे टाइट से बांध लेती है. पंडित जी जब वर के माता- पिता को वहां हाथ रखने के लिए कहते है तो अचानक काव्या भी अपना हाथ रख देती है.

काव्या को ऐसे देखकर सारा परिवार चौंक जाता है. दरअसल, शादी में आने के लिए काव्या को राखी ने ही भड़काया था. वो उसके घर गई थी जहां राखी उसके दिमाग में जहर भरती है. इधर काव्या को वनराज वहां से हटाता है, जिसके बाद काव्या पूछती है उसे शादी में क्यों नहीं बुलाया गया.

काव्या कहती है वो लड़की वालों के साइड से आई है क्योंकि राखी ने उसे बुलाया है. वनराज उसे बार-बार वहां से जाने के लिए कहता है. काव्या उससे कहती है कि वो जानती है कि फिर से वो अनुपमा के साथ रहना चाहता है. किंजल राखी से सबकुछ ठीक करने के लिए कहती है.

Posted By : Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें