1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama spoiler alert anupama slaps kavya drags her out of the house anupama keeps two condition in front of vanraj upcoming episode div

Anupama Spoiler Alert : अनुपमा ने काव्या को निकाला अपने घर से, वनराज के सामने रख दिया ये दो ऑप्शन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama
Anupama
instagram

Anupama Spoiler Alert : स्टार प्लस का सुपरहिट शो 'अनुपमा' (Anupama) लोगों को बेहद पसन्द है. इस वजह से हर बार शो टीआरपी की रेस में सबसे आगे होता है. जारी ट्रैक के अनुसार, पारितोष औऱ किंजल की शादी में हंगामा करने के लिए राखी काव्या को बुलाती है. काव्या को शादी से वनराज जाने के लिए कहता है, लेकिन वो उसकी बात नहीं सुनती.

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि काव्या के आने से हर कोई परेशान है. पारितोष, वनराज, बाबूजी सब कोई उसे जाने के लिए कहते है, लेकिन वो किसी की एक नहीं सुनती. बा काव्या को खूब बुरा- भला कहती है, लेकिन वो वही खड़ी रहती है. अनुपमा उससे कहती है प्लीज यहां से चली जाओ, मेरे बेटे की शादी खराब मत करो.

काव्या अनुपमा से कहती है कि तुम काफी कमजोर हो, तुम्हें अपनी लड़ाई लड़ने के लिए कोई और चाहिए. वो कहती है आज मैं मिसेज शाह बनूंगी और अनुपमा के गले से मंगलसूत्र छीनने की कोशिश करती है. लेकिन वो उसका हाथ पकड़ लेती है औऱ कहती है हमारे बीच कोई रिश्ता नहीं रहा, इसलिए इस मंगलसूत्र का भी कोई मतलब नहीं है. पर इसका मतलब ये नहीं कि कोई भी राह चलती आकर मेरे गले से मंगलसूत्र को छीन लें.

अनुपमा काव्या का हाथ पकड़कर उसे घर से बाहर निकाल देती है और जब काव्या उसका फिर से मंगलसूत्र लेने की कोशिश करती है तो उसे थप्पड़ मारती है. वो वनराज से कहती है अब आपके पास दो रास्ते है या तो आप अपने बेटे की शादी में रह सकते है या काव्या को लेकर यहां से जा सकते है.

वनराज और काव्या घर के बाहर से ही सारी शादी देखते है. अनुपमा सारी शादी की रस्में अकेले ही करती है. इधर शादी के बाद वनराद और काव्या वापस अपने घर आते है, जहां वनराज और उसकी खूब लड़ाई होती है. पिछले एपिसोड में आपने देखा कि शादी में आने के लिए काव्या को राखी ने ही भड़काया था. वो उसके घर गई थी जहां राखी उसके दिमाग में जहर भरती है. इधर काव्या को वनराज वहां से हटाता है, जिसके बाद काव्या पूछती है उसे शादी में क्यों नहीं बुलाया गया.

Posted By : Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें