1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama 6 may upcoming episode vanraj scared after anuj anupama wedding his childrens go far from him dvy

Anupama Spoiler: अनुज के पास चले जाएंगे वनराज के बच्चे? वनराज को सता रहा ये डर, देविका ने कही ये बात

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि समर, किंजल, पाखी, पारितोष इस बात पर डिस्कस करते है कि अनुपमा- अनुज की शादी के बाद वो अनुज को किस नाम से बुलाएंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama Spoiler
Anupama Spoiler
hotstar

Anupama Upcoming Episode: सीरियल अनुपमा में अनुज और अनुपमा अपने कॉलेज के पुराने दिनों के बारे में बात करते है. दोनों साथ में घूमते है और साथ ही संगीत की तैयारियों के बारे में भी बात करते है. वहीं, वनराज दोनों का डेट पर से वापस आने का इंतजार करता है. उसे डर है कि शादी के बाद अनुज उसके बच्चों को छीन लेगा.

वनराज का डर

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि समर, किंजल, पाखी, पारितोष इस बात पर डिस्कस करते है कि अनुपमा- अनुज की शादी के बाद वो अनुज को किस नाम से बुलाएंगे. वनराज ये सब सुनकर इमोशनल हो जाता है. देविका उससे कहती है, वो उसके डर और असुरक्षा की भावना को समझ सकती है. साथ ही ये भी कहती है कि, वह अच्छा पिता है, लेकिन उन्हें एक अच्छा इंसान बनने की जरूरत है ताकि उनके बच्चे अपना आदर्श मान सकें.

अनुज ने अनुपमा से किया वादा

अनुज, अनुपमा से बात करते हुए कहता है कि वो उसे यकीन दिलाए कि शादी के बाद उनका रिश्ता मजबूत होगा क्योंकि शादी बहुत सारी जिम्मेदारियां लेकर आती है. अनुज उससे वादा करता है कि उसका पति बनने से पहले वह हमेशा उसका दोस्त रहेगा और शादी के बाद ना तो कुछ बदलेगा और ना ही उसका सरनेम.

वनराज परेशान

वनराज परेशान हो जाता है और अनुज को अपने बच्चों के पिता बनने से रोकने के लिए कुछ करने का फैसला करता है. अनुपमा वापस घर आकर अपने मेहंदी और संगीत के बारे में सोचती है. अनुपमा को बा बाबूजी के बारे में झूठ बोलती है और उसे मिलने से रोकती है. साथ ही लीला अपने पति से झूठ बोलती है कि अनुपमा अभी तक वापस नहीं आई है.

बाबूजी की बीमारी

अगले दिन अनुपमा को को सुबह में दूधवाला, हॉकर, सब्जी बेचने वाला सब उसे शादी के लिए बधाई देते है. वहीं, अनुपमा से बाबूजी अपनी बीमारी के बारे में छिपा रहे है. बाबूजी उससे पूछते है कि वो खुश है या नहीं. वो बताती है कि वो बहुत खुश है. अनुपमा कहती है कि वो मेहंदी के लिए बहुत उत्साहित है. बाबूजी भगवान से प्रार्थना करता है कि किसी को उसके बीमारी के बारे में बता ना चले.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें