1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama 11th may upcoming episode anuj and anupama sangeet ceremony begins vanraj got jealous slt

Anupama Spoiler: अनुज-अनुपमा की संगीत सेरेमनी हुई शूरू, दोनों की रोमांटिक कमेस्ट्री देख वनराज को हुई जलन

सीरियल अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सभी अनुज और अनुपमा के संगीत सेरेमनी में एंजॉय कर रहे हैं. इधर हसमुख अपनी बीमारी के कारण कई तकलीफों से गुजर रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama Spoiler
Anupama Spoiler
Instagram

Anupama Upcoming Episode: सीरियल अनुपमा (Anupama) का ट्रैक दिनों-दिन काफी मजेदार होता जा रहा है. अनुपमा के आखिरी एपिसोड में, हम देखते हैं कि अनुपमा के जीवन में तनाव बढ़ रहा है, क्योंकि वनराज और अनुज एक साथ मेहंदी समारोह छोड़ते हैं. इधर राखी दवे को हसमुख की मेडिकल रिपोर्ट का पता चलता है. इस कड़ी में, हम देखते हैं कि इस नाटक के बाद और भी रहस्य खुलते हैं. घर से दूर अनुज को वनराज के इरादों की चिंता होती है.

अनुपमा को होगी अनुज की टेंशन

शो के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा चिंतित हो जाती है, क्योंकि अनुज और वनराज अभी वापस नहीं आए हैं. देविका सभी को बताती है कि अनुज ने उसे यह कहते हुए मैसेज किया कि वह वनराज के साथ किसी बात पर चर्चा करने जा रहा है. इस बीच, वनराज आखिरकार अनुज से भिड़ जाता है. वह उसे अपने बच्चों को न छीनने की चेतावनी देता है.

अनुज को धमकी देता है वनराज

वनराज अपने बच्चों के बचपन और उनकी खुशी के लिए संघर्ष करने के बारे में याद करते हैं. अनुज वनराज से सहमत है और उसकी इच्छा को स्वीकार करता है. वह उससे वादा करता है कि वह कभी भी अपने बच्चों के पिता बनने की कोशिश नहीं करेगा. वह उसे चेतावनी भी देता है कि अगर उसने अनुपमा को बच्चों से दूर रखने की हिम्मत की, तो वह इसे सहन नहीं करेगा और अपने सभी वादों को तोड़ देगा.

अनुज ने वनराज से किया ये वायदा

अनुज और वनराज जैसे ही सुरक्षित घर लौटते हैं, अनुपमा वनराज पर अनुज के जीवन को खतरे में डालने के लिए चिल्लाती है. अनुज ने उसे आश्वासन दिया कि वह सुरक्षित है और वे केवल बात करने के लिए बाहर गए थे. अनुज ने नोटिस किया कि पूरा परिवार उसके लिए चिंतित है और अनुपमा से कहता है कि वह इतने प्यार से काफी खुशी महसूस कर रहा है. अनुपमा अपने परिवार के बारे में पूछती है और पता चलता है कि अनुज ने उसे अपने कुछ रिश्तेदारों के बारे में कभी नहीं बताया.

अपने रिश्तेदारों के बारे में बताता है अनुज

अनुज अपने जीवन के इस हिस्से को उससे क्यों छुपा रहा है? ये कौन से रिश्तेदार हैं जिनके बारे में वह किसी को नहीं बताता? जैसे ही अनुज का राज खुल जाता है, अनुपमा उसे विश्वास दिलाती है कि इससे उनके रिश्ते पर कोई असर नहीं पड़ेगा. अनुज शांति से उसे अपने चाचा और उनके परिवार के बारे में बताता है, जिनके साथ अमेरिका जाने के बाद उनका संपर्क टूट गया था. अनुपमा ने उन्हें शादी में आमंत्रित करने का सुझाव दिया और अनुज सहमत हो गया.

अनुज-अनुपमा की संगीत सेरेमनी

सारा ड्रामा और तनाव खत्म होने के बाद, अनुज और अनुपमा की संगीत सेरेमनी शुरू हो जाती है. देविका और मालविका ने समारोह के लिए अनुज के सरप्राइज थीम का खुलासा किया. विषय अनुज और अनुपमा की प्रेम कहानी को बताने के लिए है, क्या उसने कॉलेज में उसे प्रस्ताव दिया था और उसने इसे स्वीकार कर लिया था. जबकि पूरा परिवार समारोह का आनंद लेता है, हसमुख को अपनी बीमारी के कारण समस्याओं का सामना करना पड़ता है. वह इसे घरवालों से छुपाता है, लेकिन कब तक सब से इतना बड़ा राज छुपा पाएगा? उसकी रिपोर्टें अभी भी मेज पर हैं और यह देखा जाना बाकी है कि जब अनुपमा को रिपोर्ट्स का पता चलेगा तो क्या होगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें