1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama 10th may upcoming episode vanraj ask anuj not to take his place in samar pakhi paritosh life dvy

Anupama Spoiler: वनराज का छलका दर्द, अनुज के सामने रखा समर-पाखी को लेकर अपनी ये बात, आयेगा नया ट्विस्ट

अनुपमा में दिखाया जाएगा कि वनराज अपना दर्द अनुज को बताता है. वह कहता है कि वो अपने बच्चों को खोने के दर्द सहन नहीं कर सकता. वनराज उसे बताता है कि उसे जलन हो रही है जिस तरह से उसके बच्चे उसकी लिए तैयारी कर रहे है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama fame Vanraj aka Sudhanshu Pandey
Anupama fame Vanraj aka Sudhanshu Pandey
instagram

Anupama Upcoming Episode: सीरियल अनुपमा (Anupama) का ट्रैक काफी मजेदार होता जा रहा है. अनुपमा- अनुज के मेहंदी सेरेमनी से वनराज अनुज को लेकर जाता है. अनुपमा ये देखकर काफी परेशान हो जाती है. राखी बाबूजी की रिपोर्ट देखकर उसे साइड रख देती है. देविका, अनु को बताती है कि वो लोग सिर्फ बात करने के लिए गए है और उसे घबराने की कोई जरूरत नहीं है.

अनुपमा एपिसोड

अनुपमा में दिखाया जाएगा कि वनराज अपना दर्द अनुज को बताता है. वह कहता है कि वो अपने बच्चों को खोने के दर्द सहन नहीं कर सकता. वनराज उसे बताता है कि उसे जलन हो रही है जिस तरह से उसके बच्चे उसकी लिए तैयारी कर रहे है. अनुज उससे कहता है कि वह उनके लिए एक पिता जैसा हो सकता है लेकिन उसके बच्चों के जीवन में उनकी जगह नहीं ले सकता.

अनुज ने कही ये बात

अनुज, वनराज को समझाता है कि वह समर, पारितोष और पाखी का दोस्त या मार्गदर्शक हो सकता है लेकिन वह उनका पिता नहीं हो सकता. अनुज कहते है कि वह उनके बच्चों का पिता नहीं होगा, लेकिन अनुपमा हमेशा उनकी मां रहेगी. अनुज उसे चेतावनी देता है कि कभी अनुपमा को उसके बच्चों से अलग करने के बारे में नहीं सोचना.

शाह परिवार में जश्न

वहीं, शाह परिवार में उनके वापस आने पर सब अनुज- अनुपमा के संगीत को एंजॉय करते है. उन्हें जश्न मनाते देख वनराज और लीला चिढ़ जाते है. वहीं, आने वाली एपिसोड में दिखाया जाएगा कि उनके दोनों के संगीत समारोह का रंग फीका पड़ जाता है. बाबूजी अचानक दिल का दौरा पड़ने की वजह से जमीन पर गिर जाते है.

मीका सिंह ने गाया था अनु की पसन्द का गाना

अबतक आपने अनुपमा में देखा कि मीका सिंह अपने शो 'स्वयंवर मीका दी वोटी' का प्रमोशन करने शो में आए थे. इस दौरान मीका, अनु की पसन्द का गाना गाया था. अनुपमा- अनुज अपने हाथों की मेहंदी में परिवार का नाम लिखवाती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें