1. home Home
  2. entertainment
  3. ankita lokhande traditional look with nath and chooda for first makar sankranti after marriage bud

अंकिता लोखंडे ने शादी के बाद यूं मनायी पहली मकर संक्रांति, दुल्हन की तरह सजी दिखीं विक्की की दुल्हनियां

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और उनके पति विक्की जैन (Vicky Jain) शादी के बाद पहली बार मकर संक्रांति का त्योहार बड़ी धूमधाम से मना रहे हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
ankita lokhnade
ankita lokhnade
instagram

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और उनके पति विक्की जैन (Vicky Jain) शादी के बाद पहली बार मकर संक्रांति का त्योहार बड़ी धूमधाम से मना रहे हैं. अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने से पीछे नहीं हटने वाली एक्ट्रेस ने इस शुभ दिन को मनाने के लिए पारंपरिक लुक अपनाया. अंकिता ने लाल बॉर्डर वाली रेशमी साड़ी से अपने लुक को कंप्लीट किया. उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए पारंपरिक आभूषणों को इसके साथ अटैच किया.

एक्ट्रेस ने माथा पट्टी, नथ और नेकपीस से अपने लुक को कंप्लीट किया. उन्होंने पारंपरिक महाराष्ट्रीयन हरे चूड़े के साथ अपना हैवी मंगलसूत्र भी फ्लॉन्ट किया. उनका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अभिनेत्री ने शादी के बाद अपनी पहली मकर संक्रांति के बेहतरीन पलों का संकलन करते हुए एक वीडियो साझा किया. अंकिता अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ जमकर पोज दिए.

बता दें कि इस कपल ने 14 दिसंबर को एकदूसरे के साथ सात फेरे लिये थे. अपनी शादी के लिए अंकिता लोखंडे ने एक ड्रॉप-डेड गॉर्जियस गोल्डन लहंगा चुना था और विक्की ने मैचिंग शेरवानी में अपने लुक को पूरा किया. अंकिता ने शादी के बाद के एक फंक्शन के लिए डार्क रेड कलर की ट्रेडिशनल साड़ी पहनी थी. दोनों की शादी की तसवीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं.

गौरतलब है कि, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने एक-दूसरे को साल 2018 में डेट करना शुरू किया था. इससे पहले अंकिता सुशांत सिंह राजपुत को डेट कर रही थी. जिसके बाद 14 दिसंबर 2021 को धूमधाम से एक दूसरे के साथ शादी की. दोनों की शादी की सभी रस्में काफी ग्रैंड तरीकें से हुई. अंकिता ने शादी से पहले बैचलर पार्टी भी की थी. विक्की पेशे से जाने माने बिजनेसमैन हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें