1. home Home
  2. entertainment
  3. bigg boss 15 salman khan slams tejasswi prakash for complaining about colors channal video bud

Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश पर भड़के सलमान खान, बोले- चैनल के खिलाफ गलत बातें...

बिग बॉस 15 में वीकेंड का वार में शनिवार को बेहद धमाकेदार होनेवाला है.सलमान खान कंटेस्टेंट्स इस हफ्ते का लेखा-जोखा तो लेंगे ही, साथ ही वो कई घरवालों पर बरसने भी वाले हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Salman Khan and Tejasswi Prakash
Salman Khan and Tejasswi Prakash
instagram

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में वीकेंड का वार में शनिवार को बेहद धमाकेदार होनेवाला है. सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) कंटेस्टेंट्स इस हफ्ते का लेखा-जोखा तो लेंगे ही, साथ ही वो कई घरवालों पर बरसने भी वाले हैं. पिछले कुछ दिनों में तेजस्वी प्रकाश को कहते हुए सुना गया है कि चैनल उनके साथ पक्षपात कर रहा है. वीकेंड का वार एपिसोड में कलर्स के खिलाफ लगातार शिकायतों के लिए तेजस्वी प्रकाश को फटकार लगाते हुए दिखाई देंगे.

तेजस्वी अक्सर दावा करती नजर आती हैं कि रियलिटी शो उनकी को-कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी को लेकर पक्षपाती रहा है. बिग बॉस 15 का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें सलमान तेजस्वी को डांटते नजर आ रहे हैं. सलमान तेजस्वी से पूछते हैं कि, "तेजस्वी, आपको हमेशा एक ही प्रॉब्लम क्यों होती है - कि पूरी दुनिया आपके खिलाफ है? आप चैनल के बारे में गलत बात करते रहते हैं. चैनल के खिलाफ आपकी हर शिकायत को दिखाया जा रहा है. यह काटने जैसा है. जिस थाली में आप खाते हैं उसी में कोई छेद करता है? आप करण कुंद्रा का सम्मान भी नहीं करते हैं. आप यह सहानुभूति कार्ड क्यों खेल रहे हैं?"

तेजस्वी कहती हैं कि, "मुझे सहानुभूति नहीं चाहिए," और गुस्से में सलमान ने वापस कहते हैं, " शटअप तेजस्वी." प्रोमो में वीडियो का एक असेंबल भी दिखाया गया था जिसमें राखी सावंत, करण कुंद्रा और शमिता शेट्टी ने तेजस्वी के आरोपों का मजाक उड़ाया था कि शमिता को करण में दिलचस्पी है.

वीकेंड का वार में गौहर खान भी घर के अंदर स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आएंगी. वह एक टास्क करायेंगी जिसमें प्रतियोगियों को रैंकिंग के अनुसार पोडियम पर खड़ा किया जाएगा. तेजस्वी प्रकाश निशांत के साथ खड़ी हो जाती है और गौहर के सामने उससे झगड़ा करने लगती हैं. गौहर निशांत को चुप रहने के लिए कहती हैं लेकिन वह जारी रहता है और तेजस्वी उससे कहते हैं कि उनकी अपनी कोई पहचान नहीं है और उन्हें "चुप रहना" चाहिए क्योंकि गौहर भी यही चाहती हैं.

वहीं एक वीडियो सामने आया है जिसमें सभी कंटेस्टेंट कोरोना टेस्ट कराते नजर आ रहे हैं. वीडियो में इसके पीछे की वजह का खुलासा नहीं किया गया है. बिग बॉस के कथाकार, विजय विक्रम सिंह, जो अपने होम स्टूडियो से शो की रिकॉर्डिंग कर रहे हैं, वो हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें