1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ankita lokhande shares pic from her new home with vicky jain both looks glamorous slt

अंकिता लोखंडे ने दिखाई अपने नए घर की पहली झलक, बालकनी से दिखा खूबसूरत नजारा

टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर फैंस को अपने नये घर की पहली झलक दिखाई है. एक्ट्रेस ने अपने बालकनी का खूबसूरत नजारा दिखाया है. जिसमें वे पति विक्की का हाथ थामें दिख रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अंकिता लोखंडे
अंकिता लोखंडे
Instagram

अभिनेत्री अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट लव्ड कपल में से एक हैं. दोनों की जोड़ी को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते है. ये लव बड्स अक्सर अपने डे-टूडे लाइफ के बारे में फैंस को अपडेट करते रहते हैं. अब अंकिता ने अपने नये घर की झलक फैंस के साथ साझा की है.

अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर एक क्यूट सी फोटो शेयर की है. जिसमें वह अपने नये घर की बैलकनी में खड़ी है. इस दौरान अदाकारा ने पति विक्की जैन का हाथ थाम रखा है. बालकनी में कांच की रेलिंग लगी है, जिससे आसपास की इमारतों का खूबसूरत नजारा दिख रहा है.

फोटो में अंकिता ने जूती के साथ गहरे पीले रंग का एथनिक वियर पहना रखा है, वहीं अपने बालों को ढीला रखा था. विक्की ने बेज रंग की पैंट और सफेद स्नीकर्स के साथ सफेद शर्ट पहनी थी. तसवीर में जहां विक्की ने कैमरे की तरफ पीठ की है, वहीं अंकिता ने साइड पोज दिए.

पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "जल्द ही ". पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, कई सेलेब्स के साथ-साथ फैंस ने भी कमेंट किए. आशिता धवन ने लिखा, "याय्याय्या." मोनालिसा ने लिखा, "वाह... ग्रैंड पार्टी का इंतजार है." कश्मीरा शाह ने कमेंट कर लिखा, "घर में आने का इंतजार नहीं कर सकती." माही विज ने कहा, "दोनों का सपना''.

वहीं फैंस ने कमेंट कर लिखा, आह्ह्ह उस दिन का इंतजार नहीं कर सकता... #अनविकी कहानी सही से शुरू हो जाएगा. एक अन्य व्यक्ति ने कहा, "बधाई हो, बालकनी के नजारे पसंद आएं, आपका घर काफी अच्छा है." एक व्यक्ति ने कमेंट कर लिखा, "अपनी खुद की खुशहाल जगह के मालिक बनने के लिए" जल्द ही हार्दिक बधाई @lokhandeankita @jainvick ... भगवान आपका भला करे अन्वी.''

हाल ही में, ईटाइम्स के साथ बात करते हुए, विक्की ने कहा था, "हमने एक फ्लैट खरीदा था और मरम्मत का काम, नवीनीकरण, और महामारी के कारण सब कुछ समय पर पूरा नहीं किया जा सका. इसमें देरी हुई और अभी भी लंबित है इसलिए हम शिफ्ट नहीं कर सके. हमारे नए घर में. मैं अभी भी अंकिता के घर 'घर जमाई' के रूप में रह रहा हूं. जब भी मैं मुंबई जाता हूं तो मैं अंकिता के घर पर रहता हूं. इसलिए अंकिता से यह सवाल पूछा जाना चाहिए कि वह कैसा महसूस करती है, क्योंकि उसके पास है, पिछले दो साल से अपना घर, अपनी अलमारी मेरे साथ साझा कर रही हूं."

अंकिता ने आगे कहा था, "मेरे लिए, मुझे लगता है कि एक जोड़े के रूप में हमारा वास्तविक जीवन एक साथ शुरू होगा, जब हम दोनों अपने-अपने घर में पति-पत्नी के रूप में एक ही छत के नीचे एक साथ रहना शुरू करेंगे. जब हम अपना घर बनाना शुरू करेंगे तो यह हमारे जीवन की शुरुआत होगी. आपको बता दें कि अंकिता और विक्की ने पिछले साल 14 दिसंबर को मुंबई में शादी की थी. शादी से पहले की रस्मों समेत सभी रस्में भव्य तरीके से संपन्न हुईं. वर्तमान में, वे रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी में काम करते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें