36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पोस्टमार्टम रिपोर्ट : ओमपुरी के सिर के ऊपरी हिस्से में 4 सेमी लंबा जख्म

मुंबई : दिवगंत अभिनेता ओमपुरी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आयी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ओमपुरी के सिर पर चार सेमी लंबा जख्म होने की बात कही गयी है.ओशिवरा पुलिस सूत्रों के अनुसार ओमपुरी के कॉलर बोन व लेफ्ट आर्म पर हेयरलाइन फ्रैक्चर था.ज्ञात हो कि ओमपुरी शुक्रवार को अपने घर में मृत पाये गये थे. […]

मुंबई : दिवगंत अभिनेता ओमपुरी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आयी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ओमपुरी के सिर पर चार सेमी लंबा जख्म होने की बात कही गयी है.ओशिवरा पुलिस सूत्रों के अनुसार ओमपुरी के कॉलर बोन व लेफ्ट आर्म पर हेयरलाइन फ्रैक्चर था.ज्ञात हो कि ओमपुरी शुक्रवार को अपने घर में मृत पाये गये थे. मौत की वजह दिल का दौरा बताया गया था.

ओमपुरी 66 वर्ष के थे. उन्हें ‘अर्ध सत्य’ और ‘आरोहण’ मूवी के किरदार के लिए बेस्ट एक्टर के राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार से नवाजा गया था.वर्ष 1990 में उन्‍हें पद्मश्री भी मिला था. ओम पुरी इन दिनों सलमान खान के साथ ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग में बिजी थे. उनके पड़ोसियों के मुताबिक ओम पुरी गुरुवार शाम एक फिल्म की शूटिंग खत्म कर घर लौटे थे. शुक्रवार सुबह उनके ड्राइवर ने घर का दरवाजा खटखटाया. दरवाजा न खोले जाने पर ड्राइवर ने ही स्थानीय ओशिवारा पुलिस स्टेशन से संपर्क किया था.

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक, फीचर फिल्मों से लेकर गंभीर कलात्मक फिल्मों में कई बेहतरीन किरदार निभाने वाले मशहूर अभिनेता अपनी बहुमुखी अदाकारी के लिए पहचाने जाते थे. अभिनेता ने भारत, पाकिस्तान, ब्रिटेन और हॉलीवुड की अनेक फिल्मों में काम किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें