29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विवाह बंधन में बंधे शाहिद कपूर और मीरा राजपूत

नयी दिल्ली : अभिनेता शाहिद कपूर और उनकी मंगेतर मीरा राजपूत आज विवाह बंधन में बंध गए. इनकी शादी राष्ट्रीय राजधानी के बाहरी इलाके में स्थित एक फार्म हाउस में हुई और इसमें कई करीबी रिश्तेदार और दोस्त मौजूद थे. फिल्म हैदर के स्टार शाहिद (34) ने इस साल की शुरुआत में 21 वर्षीय मीरा […]

नयी दिल्ली : अभिनेता शाहिद कपूर और उनकी मंगेतर मीरा राजपूत आज विवाह बंधन में बंध गए. इनकी शादी राष्ट्रीय राजधानी के बाहरी इलाके में स्थित एक फार्म हाउस में हुई और इसमें कई करीबी रिश्तेदार और दोस्त मौजूद थे.

फिल्म हैदर के स्टार शाहिद (34) ने इस साल की शुरुआत में 21 वर्षीय मीरा से सगाई की थी. उन्होंने अपनी शादी को एक निजी समारोह बनाकर रखा.तीन साल तक अभिनेत्री करीना कपूर के साथ प्रेम संबंध में रहे शाहिद का नाम बाद में उनकी सह अभिनेत्रियों विद्या बालन, प्रियंका चोपडा, अनुष्का शर्मा और बिपाशा बसु से जुड़ा. शाहिद कल दिल्ली पहुंचे थे जबकि उनके माता-पिता शादी की तैयारियों को देखने के लिए पहले से ही यहां मौजूद थे.
शाहिद ने शुरुआत से ही अपनी शादी से जुडी जानकारी को छिपाकर रखा क्योंकि उनके अनुसार यह एक आम बात है.उन्होंने कहा, मैं ज्यादा विस्तार में नहीं जाता. मुझे लगा कि आज मैं यहां हूं तो इसे मीडिया के सामने स्वीकार करना चाहिए, इसलिए मैं ऐसा कर रहा हूं. इसके इतर देखें तो वह एक आम लडकी है और मैं एक आम लडका हूं और हमें इसे एक आम और सामान्य अवसर की तरह ही देखना चाहिए. यह मेरी मेरा निजी मामला हैऔर मैं ज्यादा विस्तार में नहीं जाना चाहता.आज रात एक पांच सितारा होटल में भोज का आयोजन किया जा रहा है और वहां लगभग 250 लोगों को आमंत्रित किया गया है.
इसके बाद 12 जुलाई को मुंबई में दावत का आयोजन किया जाएगा और उसके लिए निमंत्रण अलग से भेजा जाएगा. उस निमंत्रण पत्र का डिजाइन रवीश कपूर ने तैयार किया है. शादी के निमंत्रण पत्र पर भी उन्होंने ही काम किया था.शाहिद की अगली फिल्म विकास बहल की शानदार और विक्रमादित्य मोटवानी निर्मित उड़ता पंजाब है. शानदार में उनके साथ आलिया भट्ट हैं.
इन फिल्मों के अलावा शाहिद सेलेब्रिटी डांस शो झलक दिखला जा में भी जज के रूप में नजर आएंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें