36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कॉमेडी करती नजर आयेंगी साइना

जानीमानी बैडमिंटन स्‍टार साइना नेहवाल अब टीवी शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद् कपिल’ में नजर आएंगी. उन्‍होंने ट्वीटर पर शूटिंग की तस्‍वीरें पोस्‍ट की है. उन्‍होंने ट्वीटर पर लिखा है कि,’ कॉमेडी नाइट्स की शूटिंग पूरी हो गई है. बहुत मजा आया.’ साइना ने शो के होस्‍ट कपिल के साथ भी एक फोटो पोस्‍ट की है. […]

जानीमानी बैडमिंटन स्‍टार साइना नेहवाल अब टीवी शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद् कपिल’ में नजर आएंगी. उन्‍होंने ट्वीटर पर शूटिंग की तस्‍वीरें पोस्‍ट की है. उन्‍होंने ट्वीटर पर लिखा है कि,’ कॉमेडी नाइट्स की शूटिंग पूरी हो गई है. बहुत मजा आया.’ साइना ने शो के होस्‍ट कपिल के साथ भी एक फोटो पोस्‍ट की है.

साइना ने हाल ही में वलर्ड महिला शटलर्स में छठा स्‍थान प्राप्‍त किया है. खराब फॉर्म के दौरान रैंकिंग में सुधार उनके लिए खुशी की बात है. पेरिस में पराजित होने के बाद सानिया अब कॉमेडी के सेट पर नजर आनेवाली है. साइना शूट के दौरान बेहद खुश नजर आई. उन्‍होंने इस दौरान शो के लोगो के साथ काफी मस्‍ती भी की.

हाल में ही संपन्‍न हुए डेनमार्क और फ्रैंच ओपन टुर्नामेंट्स में वे फेल रही. इनदिनों वे ग्‍लैमर की दुनियां में नजर आ रही है. वे कभी मैगजीन में तो कभी एड शूट्स में नजर आई है. वहीं फैंस को उम्‍मीद है कि साइना ग्‍लैमर और परफारमेंस के बीच अच्‍छा तालमेल बिठाते हुए कई खिताब जीतेंगी.

‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में कई स्‍टारर्स आते है और दर्शकों से मिलते है. बॉलीवुड की भी कई हस्तियों ने इस शो में शिरकत की है. अपनी फिल्‍मों के प्रमोशन के लिए कई फिल्‍म कलाकार इस मंच पर आते है. साइना से पहले भी इस सेट पर कई खिलाडियों ने किया है.

आपकों बता दें कि इग्‍लैंड टूर पर जाने से पहले इंडियन क्रिकेट टीम के स्‍टार विराट कोहली इस शो में मस्‍ती करते और लिपस्टिक बेचते नजर आये थे. इसके अलावा कपिल देव, युवराज सिंह, हरभजन सिंह, सुनील गावसकर, वीरेंद्र सहवाग, इरफान पठान, यूसुफ पठान, अजय जडेजा और के श्रीकांत जैसे स्टार प्लेयर्स भी इस शो में शिरकत कर चुके है.

अन्य खेलों में टेनिस स्टार सानिया मिर्जा, बॉक्सर विजेंदर और बैडमिंटन प्लेयर ज्वाला गुट्टा भी इस शो पर अपना जलवा बिखेर चुके हैं. अब साइना नेहवाल इस शों में दर्शकों से मिलेगा और उनके सवालों को जवाब देगी. कपिल का यह शो दर्शकों के बीच बेहद लोकप्रिय हो गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें