34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पीएम मोदी और रजनीकांत के बाद अक्षय करने जा रहे ये काम, मैसूर रवाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सुपरस्‍टार रजनीकांत के बाद अब बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार डिस्‍कवरी चैनल के मशहूर शो ‘मैन वर्सेज वाइल्‍ड’ में नजर आयेंगे. अक्षय शो के होस्‍ट बेयर ग्रिल्‍स के साथ शूटिंग करने के लिए कर्नाटक के मैसूर में शूटिंग करने के लिए रवाना हो गये. उनकी एक तसवीर सामने आई है जिसमें व‍ह […]

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सुपरस्‍टार रजनीकांत के बाद अब बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार डिस्‍कवरी चैनल के मशहूर शो ‘मैन वर्सेज वाइल्‍ड’ में नजर आयेंगे. अक्षय शो के होस्‍ट बेयर ग्रिल्‍स के साथ शूटिंग करने के लिए कर्नाटक के मैसूर में शूटिंग करने के लिए रवाना हो गये. उनकी एक तसवीर सामने आई है जिसमें व‍ह मैसूर एयरपोर्ट पर अपनी टीम के साथ नजर आ रहे हैं.

बेयर ग्रिल्‍स ने हाल ही में रजनीकांत के साथ कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व में शूटिंग की थी. न्‍यूज एजेंसी ने अक्षय कुमार की ए‍क तसवीर पोस्‍ट की है जिसमें वह गार्ड्स के साथ ए‍यरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं.

एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के अनुसार, मैसूर में एक स्थानीय प्रकाशन ने दावा किया है कि बेयर ग्रिल्स की टीम ने शूटिंग के लिए एक उपयुक्त स्थान की तलाश के लिए रिजर्व के जंगल में एक दिन बिताया.

खबरों की मानें तो कुछ एक्टिविस्‍ट रजनीकांत के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं और उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. एक्टिविस्‍ट का कहना है कि शूट के समय जो क्रू मौजूद था उससे जानवरों पर क्‍या प्रभाव पड़ेगा. उन्‍होंने आशंका व्‍यक्‍त की कि क्रू की उपस्थिति जानवरों को खतरे में डाल सकती थी और जंगल में आग लग सकती थी जो शुष्‍क मौसम में तेजी से फैलता है.

गौरतलब है कि इस शो में पिछले साल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नजर आये थे. पीएम मोदी ने बीयर ग्रील्‍स के साथ उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट के जंगलों में शूट किया था. मैन वर्सेस वाइल्ड का ये मोदी स्पेशल एपिसोड 12 अगस्‍त को प्रसारित किया गया था जो इतना पॉपुलर हुआ था कि ये दुनिया का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो बन गया था. टीवी की दुनिया में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में इसने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें