35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIRAL: हनी सिंह के ”गबरू” सॉन्ग पर जमकर थिरके आयुष्मान खुराना, देखें रिकॉर्ड तोड़नेवाला VIDEO

यो यो हनी सिंह ने संगीत उद्योग में एक उल्लेखनीय पहचान बना ली है और हर बार दर्शकों को अपने गानों पर झूमने पर मजबूर करते आये हैं. गायक द्वारा निर्मित और उनकी आवाज में गानों की चमक हमेशा बरकरार रही है और आज भी सभी पार्टी की जान है. गायक के गीत ‘गबरू’ को […]

यो यो हनी सिंह ने संगीत उद्योग में एक उल्लेखनीय पहचान बना ली है और हर बार दर्शकों को अपने गानों पर झूमने पर मजबूर करते आये हैं. गायक द्वारा निर्मित और उनकी आवाज में गानों की चमक हमेशा बरकरार रही है और आज भी सभी पार्टी की जान है.

गायक के गीत ‘गबरू’ को आगामी फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ के लिए रीमेक किया गया था और पिछले 24 घंटों में यह यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला वीडियो बन गया है.

देखें वीडियो –

मूल गबरू गीत को तनिष्क बागची द्वारा एक मजेदार ट्विस्ट दिया गया है, जिस पर लोग दिल खोलकर झूमते हुए नजर आ रहे हैं. निस्संदेह, इस गाने को अपार प्रेम और प्रशंसा मिल रही है. प्रशंसकों द्वारा गाने को पसंद किया जा रहा है और रिलीज के बाद से ही गाने ने सभी के प्लेलिस्ट में जगह बना ली है.

हनी सिंह के कुछ सदाबहार और दिलकश हिट में ‘चार बोतल वोडका’, ‘धीरे धीरे’, ‘छोटे छोटे पेग’, ‘ब्लू आईज’ आदि गाने शामिल हैं. सभी गाने पार्टी एंथम बन गए हैं, जिनके बिना हर जश्न अधूरा है!

यो यो के लिए 2019 एक सफल वर्ष रहा है, जहां गायक ने ‘खडके ग्लासी’, ‘गुड़ नालो इश्क मीठा’ और ‘पीयूं डट के’ जैसे सुपरहिट गानों के साथ प्रशंसकों का दिल जीत लिया है और अब वर्ष 2020 में प्रशंसकों को उनके अगले रिलीज का इंतजार है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें