34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

केरल की महिला के दावे पर अनुराधा पौडवाल ने तोड़ी चुप्‍पी

गायिका अनुराधा पौडवाल ने केरल की महिला के उस दावे पर प्रतिक्रिया दी है, जिसमें उसने कहा था कि अनुराधा उनकी मां हैं. अनुराधा ने कहा, मैं ऐसे मूर्खतापूर्ण बयानों पर कुछ नहीं कहना चाहती. यह मेरी गरिमा के खिलाफ है. आप लोगों ने चिंता की, इसके लिए शुक्रिया. वहीं, अनुराधा के प्रवक्ता ने महिला […]

गायिका अनुराधा पौडवाल ने केरल की महिला के उस दावे पर प्रतिक्रिया दी है, जिसमें उसने कहा था कि अनुराधा उनकी मां हैं. अनुराधा ने कहा, मैं ऐसे मूर्खतापूर्ण बयानों पर कुछ नहीं कहना चाहती. यह मेरी गरिमा के खिलाफ है. आप लोगों ने चिंता की, इसके लिए शुक्रिया. वहीं, अनुराधा के प्रवक्ता ने महिला को पागल बताया है.
गौरतलब है कि केरल के तिरुवनंतपुरम की रहने वाली 45 वर्षीय करमाला मोडेक्स ने 67 साल की बॉलीवुड सिंगर अनुराधा पौडवाल को अपनी मां बताया है और उन पर कोर्ट केस कर 50 करोड़ का हर्जाना मांगा है.
करमाला का कहना है कि अनुराधा ने बचपन में उन्‍हें अपने एक दोस्‍त को सौंप दिया था. हर्जाना मांगने के पीछे भी उन्‍होंने तर्क दिया है कि जिस बचपन की वह हकदार थीं, वह उन्‍हें नहीं मिला. इसलिए वह इसकी भरपाई करना चाहती हैं.
करमाला मोडेक्स के अनुसार जब वह चार दिन की थीं तो अनुराधा ने उन्हें पालक माता-पिता पोनाचन और अग्नेस को सौंप दिया था. उन्‍होंने ऐसा इसलिए किया था कि क्‍योंकि वह अपने सिंगिग करियर में व्‍यस्‍त थीं और बच्‍चों की जिम्‍मेदारी नहीं लेना चाहती थीं.
करमाला ने याचिका में यह भी कहा है कि अगर पौडवाल दावे को खारिज करती हैं, तो वह डीएनए टेस्‍ट की मांग करेंगी. अगर वह सही हैं तो साबित कर देंगी. करमाला के अनुसार पांच साल पहले जब उनके पिता की मौत हुई थी तो उन्‍होंने मरते समय यह सच्‍चाई बताई थी. उनके पिता पोनाचन आर्मी में थे और वह अनुराधा के दोस्‍त थे.
बहरहाल, करमाला के इस दावे के बाद उनके वकील अनिल प्रसाद ने कहा कि अनुराधा पौडवाल को लेकर कोर्ट ने बड़ा कदम उठाया है. उनके अनुसार तिरुवनंतपुरम की डिस्ट्रिक्ट फैमिली कोर्ट ने सिंगर अनुराधा पौडवाल को उनके दोनों बच्चों के समेत आगामी 27 जनवरी को हाजिर होने के लिए कहा है. जानकारी के अनुसार मामले की सुनवाई 27 तारीख को होगी. इस मौके पर अनुराधा को अपने दोनों बच्चों समेत पेश होना है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें