30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss 13 : घर से अचानक बाहर हुआ ये सदस्‍य

‘बिग बॉस 13’ लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. अब घरवालों को एक तगड़ा झटका लगा है. दरअसल विकास गुप्‍ता को शो से बाहर कर दिया गया है और इसी के साथ स्‍वास्‍थ्‍य कारणों की वजह से देवोलीना भट्टाचार्जी का सफर इस घर से समाप्‍त हो गया. बता दें कि विकास शो में देवोलीना की […]

‘बिग बॉस 13’ लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. अब घरवालों को एक तगड़ा झटका लगा है. दरअसल विकास गुप्‍ता को शो से बाहर कर दिया गया है और इसी के साथ स्‍वास्‍थ्‍य कारणों की वजह से देवोलीना भट्टाचार्जी का सफर इस घर से समाप्‍त हो गया. बता दें कि विकास शो में देवोलीना की जगह खेलने आये थे.

देवोलीना पीठ में चोट लगने की वजह से घर से बाहर हुई थी जिसके बाद विकास ने उनकी जगह घर में इंट्री की थी. लेकिन ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो डॉक्‍टर्स ने उन्‍हें आराम करने की सलाह दी है. इसलिए उनका बिग बॉस के घर में लौटना मुश्किल है.

विकास इस सीजन के भी मजबूत कंटेस्‍टेंट माने जा रहे थे. घर में इंट्री करते ही उन्‍होंने अपनी सूझबूझ से गेम पलट कर रख दिया था. इस थोड़े से समय में उन्‍होंने घर में एक अच्‍छी पैठ बना ली थी. विकास ‘बिग बॉस 11’ के भी मजबूत दावेदारों में से एक थे. उनकी सूझबूझ और चतुराई को देखते हुए घरवालों ने मांस्‍टरमाइंड का नाम दिया था.

इस सीजन में ऐसा माना जा रहा था कि अगर इसी मजबूती से विकास खेलते रहे तो देवोलीना फाइनल तक पहुंच सकती थी. लेकिन अब उनका सफर घर से खत्‍म हो चुका है. विकास के घर से बाहर होने से उनके फैंस निराश हैं. दरअसल विकास गुप्‍ता के पास न्‍यू ईयर के बाद कई प्रोजेक्‍ट्स है जिनपर उन्‍हें काम करना है. अगर वे घर से बाहर नहीं होते तो उन्‍हें प्रोफेशनल घाटे का सामना करना पड़ता.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें