Panipat Vs Pati Patni aur Woh: बॉक्स ऑफिस पर कौन किसपर भारी? जानें...

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'पानीपत' और कार्तिक आर्यन की फिल्म 'पति पत्नी और वो' एक साथछह दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. इन दोनों फिल्मों का दर्शकों को काफी दिनों से इंतजार था.

अब इन दोनों फिल्मों के पहले दो दिनों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े भी सामने आ चुके हैं, जिन्हें देखकर ऐसा मालूम हो रहा है कि लोगों को 'पानीपत' से ज्यादा 'पति पत्नी और वो' फिल्म पसंद आरही है.

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार अपने ओपनिंग डे पर जहां 'पानीपत' ने लगभग 4 करोड़ की कमाई की है, तो वहीं 'पति पत्नी और वो' ने अपने ओपनिंग डे पर 'पानीपत' को पछाड़ते हुए उससे लगभग डबल कमाई की है.

'पति पत्नी और वो' ने पहले दिन लगभग 9 करोड़ का बिजनेस करने में सफलता हासिल की है. बता दें, इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर नजर आ रही हैं. इस फिल्म के निर्देशक मुदस्सर अजीज और निर्माता भूषण कुमार और जूनो चोपड़ा हैं.

वहीं, फिल्म 'पानीपत' में अर्जुन कपूर के अलावा संजय दत्त और कृति सेनन भी अहम भूमिकाओं में हैं. आशुतोष गोवारिकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में उन्होंने प्लॉट जहां 'पानीपत' एक ऐसी एतिहासिक कहानी पर आधारित है जिसे हर बच्चा स्कूल की इतिहास की किताब में पढ़ चुका है, लेकिन उनकी सिनेमाई स्वतंत्रता ने इस पुरानी कहानी में भी नयी जान डाली है.यह फिल्म डायलॉग्स, सेट्स, कॉस्टयूम और कहानी पर बढ़िया बन पड़ी है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें