34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

PHOTO: कोका-कोला के इस विज्ञापन में साथ दिखे ऋषि कपूर, अनिल कपूर और बोनी कपूर; बस तस्वीर थोड़ी पुरानी है

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर कितना एक्टिव रहते हैं,यह तो आप जानते ही हैं.वह बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है, जो एकाएक वायरल हो चली हैऔर इसपर लोगों केमजेदार रिएक्शन भी आ रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर […]

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर कितना एक्टिव रहते हैं,यह तो आप जानते ही हैं.वह बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है, जो एकाएक वायरल हो चली हैऔर इसपर लोगों केमजेदार रिएक्शन भी आ रहे हैं.

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने यह फोटो शेयर करने के साथ एक वाकया भी शेयर किया है. उन्होंने इस फोटो को शेयर करने के साथ-साथ यह बताया है कि यह कोका-कोला के ओरिजनल विज्ञापन की फोटो है.

ऋषि कपूर ने इस फोटो को शेयर करने के साथ लिखा- ओरिजनल कोका-कोला विज्ञापन. बोनी कपूर, आदित्य कपूर, ऋषि कपूर, टूटू शर्मा और क्यूट अनिल कपूर. फोटो साभार- खालिद मोहम्मद.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें