33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Amitabh Bachchan 50 yrs in Bollywood: बेटे अभिषेक का पोस्ट- बधाई पा, अगले 50 का इंतजार…

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने फिल्म इंडस्ट्री में सफलतापूर्वक 50 साल पूरे करने लिये हैं. अपनी इस यात्रा में बिग बी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं. अमिताभ ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत ख्वाजा अहमद अब्बास निर्मित-निर्देशित वर्ष 1969 में प्रदर्शित फिल्म ‘सात हिंदुस्तानी’ से की थी. फिल्म सात हिंदुस्तानी […]

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने फिल्म इंडस्ट्री में सफलतापूर्वक 50 साल पूरे करने लिये हैं. अपनी इस यात्रा में बिग बी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं.

अमिताभ ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत ख्वाजा अहमद अब्बास निर्मित-निर्देशित वर्ष 1969 में प्रदर्शित फिल्म ‘सात हिंदुस्तानी’ से की थी. फिल्म सात हिंदुस्तानी 7 नवंबर 1969 को प्रदर्शित हुई थी.

सीनियर बच्चन को सिने जगत में 50 साल पूरे करने के इस खास मुकाम पाने को लेकर हर तरफ से बधाइयां मिल रही हैं.

इसी बीच अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक ने पिता की इंडस्ट्री में गोल्डन जुबली होने पर उन्हें भावुक तरीके से बधाइयां दी हैं. अभिषेक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से पिता अमिताभ की एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए एक नोट लिखा है.

अभिषेक बच्चन ने अपनी पोस्ट में लिखा है- सिर्फ बेटे के तौर पर ही नहीं, लेकिन एक एक्टर और फैन होने के नाते, हम सभी महानता देखने के लिए ब्लेस्ड हैं, बहुत कुछ सराहने के लिए सीखने के लिए और बढ़ावा देने के लिए, कई सारी जनरेशन कह सकती हैं कि हम बच्चन के युग में रहे हैं, पा आप को 50 साल पूरा करने के लिए बधाई, अब हमें इंतजार है अगले 50 सालों का, लव यू.

हालांकि कुछ समय पहले खबरें आयीं थीं कि अमिताभ खराब स्वास्थ से जूझ रहे हैं. वहीं, बिग बी ने हाल ही में ब्लॉग के जरिये फैंस को अपने स्वास्थ्य से अवगत कराया. उन्होंने ब्लॉग में बताया कि कैसे वे डॉक्टर्स की निगरानी में हैं. साथ ही यह रिक्वेस्ट की थी कि उनकी निजता का सम्मान करें.

बहरहाल, अमिताभ बच्चन इन दिनों सोनी टीवी पर आने वाले गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ होस्ट कर रहे हैं. इसके अलावा, वह जल्द ही ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘झुंड’, ‘चेहरे’ और ‘गुलाबो-सिताबो’ जैसी फिल्मों में नजर आयेंगे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें