25.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bigg Boss 13: ”क्वीन” देवोलीना परेशान, कैसे करायेंगी कामचोर कंटेस्टेंट्स से घर का काम?

‘साथ निभाना साथिया’ फेम गोपी बहू यानि देवोलीना भट्टाचार्जी बिग बॉस 13 की पहली क्वीन बनी हैं. क्वीन बनने के कई फायदे हैं तो नुकसान भी हैं. क्वीन को घर का कोई काम नहीं करना होता है. लेकिन घरवालों से काम करवाना, उन्हें ड्यूटी देना क्वीन की जिम्मेदारी है. यही सब देवोलीना के लिए कठिन […]

‘साथ निभाना साथिया’ फेम गोपी बहू यानि देवोलीना भट्टाचार्जी बिग बॉस 13 की पहली क्वीन बनी हैं. क्वीन बनने के कई फायदे हैं तो नुकसान भी हैं. क्वीन को घर का कोई काम नहीं करना होता है. लेकिन घरवालों से काम करवाना, उन्हें ड्यूटी देना क्वीन की जिम्मेदारी है. यही सब देवोलीना के लिए कठिन हो रहा है. बिग बॉस का एक प्रोमो कलर्स के ट्विटर अकाउंट पर शेयर हुआ है. जिसमें देवोलीना भट्टाचार्जी को कामचोर घरवालों से काम कराने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.

देवोलीना की बात कोई सुनने को तैयार नहीं है. क्वीन देवोलीना सभी को किचन ड्यूटी करने के लिए मना रही हैं, लेकिन कोई भी उनकी बात नहीं सुन रहा है. देवोलीना घरवालों की मनमानी से थक गयी हैं.

देवोलीना कंटेस्‍टेंट असीम रियाज, सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबड़ा, सिद्धार्थ डे को किचन ड्यूटी करने को कह रही हैं. लेकिन सभी कुछ ना कुछ बहाना देकर देवोलीना का साफ इंकार कर देते हैं. अंत में देवोलीना थक हारकर सिर पकड़ लेती हैं.

देवोलीना भट्टाचार्जी को बिग बॉस हाउस में काफी पसंद किया जा रहा है. टीवी पर बहू के किरदार में नजर आयी देवोलीना बिग बॉस हाउस में ग्लैमरस अवतार में दिख रही हैं. बिग बॉस हाउस में जाने से पहले दिये एक इंटरव्यू में देवोलीना ने बताया था कि वे बिग बॉस हाउस में 150 जोड़ी कपड़े लेकर गयी हैं. शो में आकर देवोलीना अपनी रियल साइड लोगों को दिखाना चाहती हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें