Sooryavanshi Akshay Kumar ने इस शख्स पर क्यों तान दी बंदूक? देखें Viral PIC

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार आजकल रोहित शेट्टी की अगली फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग में व्यस्त हैं. 'सूर्यवंशी' के सेट से कभी फिल्म के गाने की शूटिंग की तस्वीरें सामने आती हैं तो कभी रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार के एक्शन सीन सोशल मीडिया में नजर आते हैं.

हालही में अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ऐसी फोटो डाली है जिसे देखकर हर कोई हैरान है. इस तस्वीर में अक्षय कुमार ने अपनी टीम के साथ ही फिल्म के फाइट मास्टर पर पिस्तौल तान दी है और ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो चली है.

अक्षय कुमार ने 'सूर्यवंशी' की सेट से एक फोटो शेयर की है और इसके साथ लिखा है - जब एक्शन खत्म हो चुका हो तब सिर्फ एक ही चीज करने के लिए बचती है वह है फाइट मास्टर को शूट करना. 'सूर्यवंशी' अपने फाइट मास्टर से प्यार का इजहार कर रहा है जिसने पूरे महीने एक्शन से भरी चली शूटिंग के दौरान हमें सुरक्षित रखा.

मालूम हो कि फिल्म में अक्षय कुमार, वीर सूर्यवंशी का किरदार निभाएंगे, जो एंटी टेररिस्ट स्क्वॉयड ऑफिसर हैं. सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के लुक को पहली बार रणवीर सिंह की फिल्म 'सिम्बा' में दिखाया गया था.

आपको पता है कि इस कॉप ड्रामा फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं. फिल्म में कटरीना कैफ, अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आएंगी. दोनों सितारे हैदराबाद में पिछले एक महीने से फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' अगले साल 27 मार्च को रिलीज होनेवाली है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें