32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

MeToo : तनुश्री मामले में बयान दर्ज कराने से डर रहे हैं मुख्य गवाह?

मुंबई : फिल्म अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के वकील ने दावा किया है कि अभिनेता नाना पाटेकर और अन्य के खिलाफ दायर यौन उत्पीड़न मामले में मुख्य गवाह आरोपी के डर के कारण पुलिस के सामने अपने बयान दर्ज कराने के लिए आगे नहीं आ रहे हैं. दत्ता ने पिछले साल अक्टूबर में एक शिकायत दर्ज […]

मुंबई : फिल्म अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के वकील ने दावा किया है कि अभिनेता नाना पाटेकर और अन्य के खिलाफ दायर यौन उत्पीड़न मामले में मुख्य गवाह आरोपी के डर के कारण पुलिस के सामने अपने बयान दर्ज कराने के लिए आगे नहीं आ रहे हैं.

दत्ता ने पिछले साल अक्टूबर में एक शिकायत दर्ज करायी थी, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि 2008 में ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर, पाटेकर ने उन्हें अपने डांस स्टेप्स दिखाने के बहाने अनुचित तरीके से छुआ था और गाने पर डांस करने के लिए जोर दिया.

उन्होंने अपनी शिकायत में कोरियोग्राफर गणेश आचार्य, निर्माता समी सिद्दीकी और फिल्म के निर्देशक राकेश सारंग का भी नाम लिया था. उनकी शिकायत के आधार पर, पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज किया.

शुक्रवार शाम पत्रकारों से बात करते हुए, दत्ता के वकील, नितिन सतपुते ने दावा किया कि इस घटना के मुख्य गवाह आरोपियों के डर से आगे नहीं आ रहे हैं. कई गवाहों ने पुलिस के सामने अपने बयान दर्ज कराये हैं.

उन्होंने कहा, पुलिस ने लगभग 15 गवाहों के बयान दर्ज किए हैं, लेकिन घटना के प्रमुख चश्मदीदों ने अपने बयान दर्ज नहीं कराये हैं. वे आरोपियों के डर के कारण आगे नहीं आ रहे हैं क्योंकि वे बेहद प्रभावशाली लोग हैं.

उन्होंने कहा, यदि आरोपियों को गिरफ्तार किया जाता है, तो गवाह सुरक्षित महसूस करेंगे और वे अपने बयान दर्ज कराने के लिए आगे आएंगे. उन्होंने उस ‘अफवाह’ को भी खारिज कर दिया कि पुलिस ने इस मामले में पाटेकर को क्लीन चिट दे दी है. मामला ओशिवरा पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें