35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

RK Studio पर बोली करीना कपूर- करिश्मा, रणबीर और मैंने अपने काम से आरके स्टूडियो की विरासत आगे बढ़ायी

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने कहा है कि करिश्मा, रणबीर कपूर और वह अपने काम के जरिये आरके स्टूडियो की विरासत को आगे लेकर गये. करीना का मानना है कि उनके परिवार के बैनर आर के स्टूडियो की विरासत भूमि के एक टुकड़े तक सीमित नहीं है. हाल में आर के स्टूडियो […]

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने कहा है कि करिश्मा, रणबीर कपूर और वह अपने काम के जरिये आरके स्टूडियो की विरासत को आगे लेकर गये.

करीना का मानना है कि उनके परिवार के बैनर आर के स्टूडियो की विरासत भूमि के एक टुकड़े तक सीमित नहीं है. हाल में आर के स्टूडियो को एक रियल्टी फर्म ने खरीद लिया है.

इस घटनाक्रम के बारे में पूछे जाने पर करीना ने पत्रकारों से कहा, आरके की विरासत को करिश्मा और मेरे जैसी हमारे परिवार की लड़कियां काफी आगे ले जा चुकी हैं.

अब रणबीर इसे आगे बढ़ा रहे हैं. उन्होंने कहा, हमारे काम और प्रदर्शन से यह विरासत काफी आगे पहुंच चुकी है. उम्मीद है कि हमारे बच्चे इसे और आगे तक ले जायेंगे.

भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन निर्देशक संघ (आईएफटीडीए) ने हाल में कंपनी से स्टूडियो वाली जगह पर इसके संस्थापक राज कपूर के नाम पर राज कपूर संग्रहालय बनाने की अपील की थी.

राज कपूर ने 1948 में इस स्टूडियो का निर्माण किया था और अगले कई दशक तक इसके बैनर तले कई फिल्मों का निर्देशन और निर्माण हुआ. इस बैनर तले बनी आखिरी फिल्म 1999 में आयी ‘आ अब लौट चलें’ थी. इस फिल्म में राजेश खन्ना, अक्षय खन्ना और ऐश्वर्या राय की मुख्य भूमिकाएं थीं.

बहरहाल, करीना अपनी अगली फिल्म ‘गुड न्यूज’ में अक्षय कुमार के साथ नजर आयेगी. यह फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें