27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”कसौटी जिंदगी 2” से बाहर होंगी हीना खान! ये होगा ट्विस्‍ट

एकता कपूर के सीरीयल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ टीआरपी की लिस्‍ट पर कब्‍जा जमाये हुए है. इस शो में दिखाये जा रहे टर्न्‍स एंड ट्विस्‍ट फैंस को बेहद पसंद आ रहे हैं. दर्शकों को प्रेरणा और कोमोलिका की तल्‍खी पसंद आ रही हैं. वहीं अनुराग और प्रेरणा को गुस्‍से वाला रोमांस भी फैंस को बेहद […]

एकता कपूर के सीरीयल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ टीआरपी की लिस्‍ट पर कब्‍जा जमाये हुए है. इस शो में दिखाये जा रहे टर्न्‍स एंड ट्विस्‍ट फैंस को बेहद पसंद आ रहे हैं. दर्शकों को प्रेरणा और कोमोलिका की तल्‍खी पसंद आ रही हैं. वहीं अनुराग और प्रेरणा को गुस्‍से वाला रोमांस भी फैंस को बेहद भा रहा है. अब सीरीयल को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है जिसे सुनकर फैंस चौंक जायेंगे. इस शो से जल्‍द ही कोमोलिका का किरदार निभानेवाली हीना खान बाहर होनेवाली हैं. जिसके लिए फैंस के लिए एक तगड़ा सरप्राइज रखा गया है.

‘कसौटी जिंदगी 2’ के मेकर्स की प्‍लानिंग लीक हो गई है. शो में उनके अंत को लेकर प्‍लानिंग की जा चुकी है. बताया जा रहा है कि शो की टीम कोमोलिका को लेकर एक नया प्रोमो जल्‍द ही रिलीज करेगी.

बताया जा रहा है कि हीना खान फिल्‍मों में डेब्‍यू करने जा रही है. जिसकी वजह से वे इस शो को अलविदा कहने जा रही हैं. इसके अलावा उन्‍हें कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल के लिए भी मई में रवाना होना है. ऐसे में मई के शुरुआती वीक में ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में कोमोलिका के किरदार को खत्‍म कर दिया जायेगा. आप देख चुके हैं कि‍ अनुराग की सच्‍चाई कोमोलिका के सामने आ चुकी है.

शो का महा-ट्विस्‍ट हो चुका है. अनुराग की सच्‍चाई जानने के बाद बौखलाई कोमोलिका अब प्रेरणा को जाने से मारने की प्‍लानिंग बनाने जा रही हैं. लेकिन इससे पहले कोमोलिका को अनुराग के पिता के कोमा से बाहर आने की खबर मिलती है. कोमोलिका खुद को बचाने के लिए अनुराग के पिता को मारने के लिए अस्‍पताल पहुंचेगी. लेकिन इससे पहले ही अनुराग के पिता पूरे परिवार के साथ कोमोलिका की सच्‍चाई बता देंगे.

इस सच्‍चाई के सामने आने के बाद कोमोलिका को घर से धक्‍के मारकर बाहर निकाल दिया जायेगा. ऐसे कोमोलिका शो से बाहर हो जायेंगी. आपको बता दें कि शो में कोमोलिका की इंट्री भी खूब सुर्खियों में रही थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें