33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

KBC 11 अमिताभ बच्चन ने ”कौन बनेगा करोड़पति” के 11वें सीजन के लिए शुरू कीं तैयारियां

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने रियलिटी गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ केनये सीजन की तैयारियां शुरू कर दी हैं. उन्होंने इस बात की जानकारी अपने ब्लाॉग पर दी है. अमिताभ ने लिखा है, केबीसी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं और अब हमने इसके शो के शुरुआती सिस्टम, नये इनपुट्स, रिहर्सल और एक […]

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने रियलिटी गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ केनये सीजन की तैयारियां शुरू कर दी हैं. उन्होंने इस बात की जानकारी अपने ब्लाॉग पर दी है.

अमिताभ ने लिखा है, केबीसी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं और अब हमने इसके शो के शुरुआती सिस्टम, नये इनपुट्स, रिहर्सल और एक और सीजन की तैयारी शुरू कर दी है.

अमिताभ बच्चन ने इस पॉप्युलर गेम शो के 9 सीजन को होस्ट किया है. उन्होंने इस गेम शो से खुद के जुड़ाव के बारे में भी चर्चा की. उन्होंने लिखा, अब 2019 चल रहा है और यह शो साल 2000 में शुरू हुआ था. इन 19 सालों में केवल 2 साल ऐसा हुआ जबकि मैं इससे जुड़ा हुआ नहीं था लेकिन 17 साल एक बड़ा समय होता है.

अमिताभ ने बताया है कि उन्होंने इस शो के इंट्रो सेशन के लिए शूटिंग शुरू कर दी है. अब इस शो के 11वें सीजन के साथ अमिताभ बच्चन एक बार फिर दर्शकों के सामने होंगे. शो में क्या नये बदलाव लाये जाते हैं, यह भी देखना दिलचस्प होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें