29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”फ्रॉड सैयां” में नजर आयेंगे रांची के निक्षय मौर्या

रांची के रहनेवाले निक्षय मौर्या जल्‍द ही मशहूर डायरेक्‍टर प्रकाश झा की फिल्‍म ‘फ्रॉड सैयां’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. न्‍होंने इस फिल्‍म की शूटिंग साल 2014 से शुरू की थी. लंबे इंजतार के बाद नये साल के मौके पर फिल्‍म सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है. इस फिल्‍म में निक्षय […]

रांची के रहनेवाले निक्षय मौर्या जल्‍द ही मशहूर डायरेक्‍टर प्रकाश झा की फिल्‍म ‘फ्रॉड सैयां’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. न्‍होंने इस फिल्‍म की शूटिंग साल 2014 से शुरू की थी. लंबे इंजतार के बाद नये साल के मौके पर फिल्‍म सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है. इस फिल्‍म में निक्षय मौर्या के अलावा बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी और सौरभ शुक्‍ला भी मुख्‍य भूमिका में हैं.

फिल्‍म का ट्रेलर 27 दिसंबर को रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों की ओर से पॉजिटिव रिस्‍पांस मिले थे. फिल्‍म में ‘छम्‍मा-छम्‍मा’ गाने को रिमिक्‍स किया गया है. इस रिमिक्‍स वर्जन में एली अवराम और अरशद वारसी ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं.

निक्षय मौर्या इस फिल्‍म को लेकर बेहद उत्‍साहित हैं. निक्षय ने शॉर्ट फिल्‍म नागेश्‍वर का डायरेक्‍शन किया था, साथ ही वे इस फिल्‍म के एक्‍टर भी थे. निक्षय मौर्या को साल 2018 में झारखंड में हुए अंतर्राष्‍ट्रीय फिल्‍म फेस्टिवल (JIFFA) में बेस्‍ट डेब्‍यू डायरेक्‍टर ( शॉर्ट फिल्‍म ) अवॉर्ड से नवाजा गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें