28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#MeToo पर एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह ने कहा- गलत करने वालों को डरना चाहिए

मुंबई : अदाकारा चित्रांगदा सिंह ने कहा है कि यही अच्छी बात है कि मी टू आंदोलन लंबे समय तक टिकने वाला है और सिर्फ डर से ही परिवर्तन होगा और अब यह काम कर रहा है. पिछले साल अदाकारा कुशान नंदी की फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ से इसलिए बाहर हो गयी थीं क्योंकि फिल्म का […]

मुंबई : अदाकारा चित्रांगदा सिंह ने कहा है कि यही अच्छी बात है कि मी टू आंदोलन लंबे समय तक टिकने वाला है और सिर्फ डर से ही परिवर्तन होगा और अब यह काम कर रहा है.

पिछले साल अदाकारा कुशान नंदी की फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ से इसलिए बाहर हो गयी थीं क्योंकि फिल्म का एक अंतरंग सीन करने को लेकर वह सहज नहीं थीं.

चित्रांगदा ने कहा कि सबसे अच्छी चीज है कि अब लोग इस मुहिम के बारे में बात कर रहे हैं. चित्रांगदा ने कहा, हम उनके साथ खड़े हो रहे हैं. कह रहे हैं कि यह ठीक बर्ताव नहीं हैं. जो हो रहा है, मामी (मुंबई एकेडमी ऑफ मूविंग इमेज) ने जो किया और (निर्माता गिल्ड द्वारा) कमेटी बनी है, यह बहुत महत्वपूर्ण है.

उन्होंने कहा, शुक्र है कि अभियान जोरों पर है. यह खत्म नहीं हुआ है. मुझे उम्मीद है कि मीडिया में घटनाओं को तवज्जो मिलती रहेगी. यह बड़ी चीज है. जो हुआ है, यह वास्तविक बदलाव है.

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि यह चलेगा वरना यह खत्म हो जाता. बहुत सारी महिलाएं उम्मीद भरी नजरों से इसे देख रही हैं… जो लोग गलत हैं उन्हें डरना चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें