27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पाकिस्‍तान में अभिनेत्री व गायिका रेशमी की हत्‍या, पति ने मारी गोली!

पाकिस्‍तान से महिला अभिनेत्री के खिलाफ अपराध का एक और मामला सामने आया है. यहां के खैबर पख्तूनवा में फिल्‍म अभिनेत्री और गायिका रेशमा की उसकी पति ने गोली मारकर हत्‍या कर दी. हत्‍या का कारण जमीनी विवाद बताया जा रहा है. पुलिस का कहना है कि आरोपी ने घर में घुसते ही गोलियां चलानी […]

पाकिस्‍तान से महिला अभिनेत्री के खिलाफ अपराध का एक और मामला सामने आया है. यहां के खैबर पख्तूनवा में फिल्‍म अभिनेत्री और गायिका रेशमा की उसकी पति ने गोली मारकर हत्‍या कर दी. हत्‍या का कारण जमीनी विवाद बताया जा रहा है. पुलिस का कहना है कि आरोपी ने घर में घुसते ही गोलियां चलानी शुरू कर दी. इस हमले में रेशमा बुरी तरह घायल हो गईं और मौके पर ही दम तोड़ दिया. मामला 1 अगस्‍त का बताया जा रहा है.

पुलिस के अनुसार, यह घटना खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के नौशेरा जिले के नौशेरा कलां इलाके में हुई है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

यहां के एक अखबार ‘एक्सप्रेस ट्रिब्यून’ ने बताया कि 35 वर्षीय रेशमा के भाई ओबैदुल्‍ला ने स्‍थानीय थाने में उनकी हत्‍या की प्राथमिकी दर्ज कराई है जिसमें उन्‍होंने यह अपराध करने का आरोप अपने बहनोई फवाद खान पर लगाया है. प्राथमिकी के अनुसार, रेशमा का पति फवाद खान रहिमाबाद का निवासी है.

बताया गया कि फवाद खान विदेश में रहता का और हाल ही में स्‍वदेश आया है. उसके और रेशमा के रिश्‍ते ठीक नहीं थे. इसलिए रेश्‍मा अपने मायके में रह रही थीं. पुलिस के मुताबिक, फवाद बुधवार को रेशमा को वापस घर ले जाने के लिए आया था. लेकिन रेशमा जाने के लिए तैयार नहीं हुई. रेशमा के मना करने से फवाद खान ने गुस्‍से से उसपर गोली चला दी और घटनास्‍थल पर ही उनकी मौत हो गई.

अभिनेत्री सुम्‍बुल खान की हत्‍या

5 फरवरी 2018 को पाकिस्‍तान की सिंगर और अभिनेत्री सुम्‍बुल खान की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई थी. घटना पाकिस्‍तान के मर्दन में हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसा, सुम्‍बुल को अमीरों की ए‍क प्राइवेट पार्टी में डांस करने के लिए ऑफर किया गया था, लेकिन अभिनेत्री ने इस पार्टी में परफॉर्म करने से मना कर दिया. इस बात से नाराज होकर आरोपियों ने उन्‍हें जबरन घर से लाने की कोशिश की और सुम्बुल के मना करने पर गोली मार दी.

किस्‍मत बेग की हत्‍या

26 नवंबर 2016 को थियेटर अभिनेत्री किस्‍मत बेग की अज्ञात बंदूकधारियों ने गोली मारकर हत्‍या कर दी गई थीं. वे जब एक नाटक में हिस्‍सा लेने के बाद घर लौट रही थीं. इस दौरान एक कार और एक मोटरसाईकिल पर सवार लोगों ने उसे रोका और अभिनेत्री को गोली मार दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें