25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विश्व कप अभ्यास मैच में डेम्बले के गोल से फ्रांस ने इटली को हराया

नीस : ओस्माने डेम्बले के बेहतरीन गोल की मदद से फ्रांस ने विश्व कप अभ्यास मैच में यहां इटली को 3-1 से हरा दिया. एलियांज रिविएरा में कल आठवें मिनट में बार्सीलोना के सेंटर बैक सैमुअल उमटिटी ने विश्व कप खिताब के दावेदार फ्रांस को 1-0 की बढ़त दिलाई. एंटोनी ग्रिजमैन ने इसके बाद पेनल्टी […]


नीस :
ओस्माने डेम्बले के बेहतरीन गोल की मदद से फ्रांस ने विश्व कप अभ्यास मैच में यहां इटली को 3-1 से हरा दिया. एलियांज रिविएरा में कल आठवें मिनट में बार्सीलोना के सेंटर बैक सैमुअल उमटिटी ने विश्व कप खिताब के दावेदार फ्रांस को 1-0 की बढ़त दिलाई. एंटोनी ग्रिजमैन ने इसके बाद पेनल्टी को गोल में बदलकर फ्रांस की बढ़त को 2-0 किया.

इटली के रोनाल्डो मंड्रागोरा के लुकास हर्नांडेज के खिलाफ फाउल करने पर यह पेनल्टी फ्रांस को मिली थी. इटली ने मध्यांतर से पहले अपना एकमात्र गोल किया जब मारियो बालोटेली की दमदार फ्री किक को ह्यूगो लारिस रोकने में विफल रहे और चौकस लियोनार्डो बोनुची ने इसे गोल में पहुंचा दिया. मध्यांतर तक फ्रांस की टीम 2-1 से आगे थी.

दूसरे हाफ की शुरुआत में बालोटेली को इटली को बराबरी दिलाने का मौका मिला लेकिन फ्रांस के गोलकीपर लारिस ने उनके प्रयास को नाकाम कर दिया. डेम्बले ने इसके बाद इटली के दो डिफेंडरों को छकाया लेकिन उनका शाट क्रास बार से टकरा गया. डेम्बले ने हालांकि 63वें मिनट में गोल दागकर फ्रांस की 3-1 की जीत सुनिश्चित की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें