34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIRAL : जब विराट ने लिख डाली ”परी” अनुष्का की सबसे छोटी समीक्षा…!

अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘परी’ होली के दिन रिलीज हो गयी. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से शादी के बाद अनुष्का की यह पहली फिल्म है. यह एक हॉरर फिल्म हैऔर समीक्षकों ने फिल्म में अनुष्का के काम की काफी तारीफ की है. फिल्म देखने के बाद अनुष्का के पति विराट कोहली ने भी […]

अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘परी’ होली के दिन रिलीज हो गयी. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से शादी के बाद अनुष्का की यह पहली फिल्म है. यह एक हॉरर फिल्म हैऔर समीक्षकों ने फिल्म में अनुष्का के काम की काफी तारीफ की है.

फिल्म देखने के बाद अनुष्का के पति विराट कोहली ने भी इसकी छोटी लेकिन महत्वपूर्ण समीक्षा की है. कुल मिलाकर उन्होंने 33 शब्दों का एक ट्वीट कर बताया है कि अनुष्का की फिल्मउन्हें कैसी लगी.

विराट ने शुक्रवार को ट्वीट किया, पिछली रात फिल्म ‘परी’ देखी. यह मेरी पत्नी का अब तक का सबसे बेहतरीन काम है. पिछले कुछ समय में मैंने इससे बेहतर कोई फिल्म नहीं देखी. डर भी लगा, लेकिन तुम पर गर्व है अनुष्का शर्मा.

ट्विटर पर कोहलीकी यहफिल्म समीक्षा वायरल है. इसे 97 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है, तो लगभग 8.5 हजार रीट्वीट और 2.5 हजार कमेंट भी किया गया है.

जहां शादी के बाद विराट हाल ही में साउथ अफ्रीका के सफल दौरे से वापस लौटे हैं. वहीं, देखना यह है कि शादी के बाद अनुष्का कायह परफॉर्मेंस लोगों को कैसा लगता है.

यहां जानना गौरतलब है कि ‘परी’ अनुष्का की होम प्रोडक्शन फिल्म है. प्रोसित रॉयके निर्देशनमें बनी इस फिल्म में अनुष्का के अलावा परमब्रता चटर्जी, रितांभरी चक्रवर्ती, मानसी मुल्तानी और रजत कपूरकीभी अहम हैं.

लगभग 18 करोड़ रुपये के बजट में तैयार हुई इस फिल्म काे होली के मौके पर लगभग 1500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें