34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रत्‍युषा बनर्जी के बर्थडे पर उनकी खास दोस्‍त को आई उनकी याद, लिखा ये स्‍पेशल मैसेज…

टीवी सीरीयल ‘बालिका वधू’ से मशहूर हुई प्रत्‍युषा बनर्जी ने साल 2016 में आत्‍महत्‍या कर ली थी. उनकी आत्‍महत्‍या से पुरी इंडस्‍ट्री को एक गहरा धक्‍का पहुंचा था. उनका परिवार आज भी इस सदमे से उबर नहीं पाया है. उनकी करीबी दोस्‍त और टीवी अभिनेत्री काम्‍या पंजाबी भी प्रत्‍युषा के यूं अचानक चले जाने से […]

टीवी सीरीयल ‘बालिका वधू’ से मशहूर हुई प्रत्‍युषा बनर्जी ने साल 2016 में आत्‍महत्‍या कर ली थी. उनकी आत्‍महत्‍या से पुरी इंडस्‍ट्री को एक गहरा धक्‍का पहुंचा था. उनका परिवार आज भी इस सदमे से उबर नहीं पाया है. उनकी करीबी दोस्‍त और टीवी अभिनेत्री काम्‍या पंजाबी भी प्रत्‍युषा के यूं अचानक चले जाने से काफी दुखी है. आज अगर प्रत्‍युषा हमारे बीच होतीं तो अपना 26वां जन्‍मदिन मना रही होती. जी हां, आज प्रत्‍युषा का जन्‍मदिन है. इस मौके पर उनकी दोस्‍त काम्‍या पंजाबी उन्‍हें बेहद मिस कर रही हैं. उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर एक भावुक पोस्‍ट लिखा है और साथ ही अपनी और प्रत्‍युषा की तस्‍वीर भी फोटो पोस्‍ट की है. प्रत्युषा ने 1 अप्रैल 2016 को मुंबई में अपने घर में खुदकुशी कर ली थी.

उन्‍होंने लिखा,’ तू कहती थी ना जब नहीं रहूँगी तो ज़्यादा याद करोगे. कुछ लोग होकर भी वो अहसास नहीं दिला पाते जो तेरा यहाँ ना होकर भी मेरे साथ है. पता नहीं क्या रिश्ता था और है की अभी भी अपनी माँगी हुई दुआ में तेरी सलामती माँगती हूँ…….. Happy birthday my chhotu.’ बता दें कि प्रत्युषा के परिवार वालों ने उनके ब्‍वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह पर आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया था. राहुल के पिता ने आरोप लगाया था कि दोनों के बीच झगड़ा होता था. राहुल प्रत्युषा को धोखा दे रहा था और उसके पैसे का भी इस्तेमाल कर रहा था.

प्रभात खबर डॉट कॉम से बातचीत के दौरान राहुल की मां ने कहा था कि मेरे बेटे पर जो आरोप लगे हैं वो बेबुनियाद हैं दोनों साथ में रहते थे और दोनों के बीच बेहद प्यार था. दूसरी तरफ प्रत्युषा के मौत की गुत्थी अभी भी उलझी है. अबतक यह साफ हो नहीं पाया है कि प्रत्युषा ने किस वजह से आत्महत्या की. पुलिस अभी भी पूरे मामले की जांच कर रही है. राहुल के खिलाफ टीवी इंडस्ट्री के कुछ लोग खुलकर सामने आये थे उन्होंने आरोप लगाया था कि राहुल और प्रत्युषा के बीच सबकुछ ठीक नहीं था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें