24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

क्‍या शाहरुख खान को मना पायेंगे कपिल शर्मा ?

कॉमेडियन कपिल शर्मा की तबीयत उनका साथ नहीं दे रही है. पिछले दिनों खबरें थी कि वो शो में बेहोश होकर गिर गये थे, जिसके बाद शूटिंग को कैंसिल करना पड़ा. आगामी फिल्‍म ‘मुबारकां’ की टीम को बिना शूट‍ किये ही वापस लौटना पड़ा था. दरअसल शूटिंग के लिए शो के लीड एक्‍टर्स अनिल कपूर […]

कॉमेडियन कपिल शर्मा की तबीयत उनका साथ नहीं दे रही है. पिछले दिनों खबरें थी कि वो शो में बेहोश होकर गिर गये थे, जिसके बाद शूटिंग को कैंसिल करना पड़ा. आगामी फिल्‍म ‘मुबारकां’ की टीम को बिना शूट‍ किये ही वापस लौटना पड़ा था. दरअसल शूटिंग के लिए शो के लीड एक्‍टर्स अनिल कपूर और अर्जुन कपूर समय से सेट पर पहुंच गये थे. दोनों ने कपिल का इंतजार किया और फिर शूटिंग शुरू हुई लेकिन कुछ ही देर बाद कपिल सेट पर बेहोश हो गये. जिसके बाद शूटिंग कैंसिल कर दी गई. लेकिन अब खबरें है कि कपिल शो में लौट आये हैं और उन्‍होंने ‘मुबारकां’ की टीम के साथ एपिसोड की शूटिंग भी कर ली है.

इससे पहले कपिल की खराब त‍बीयत खराब होने की वजह से शाहरुख खान को भी बिना शूटिंग किये वापस लौटना पड़ा था. दरअसल शाहरुख और अनुष्‍का शर्मा अपनी आगामी फिल्‍म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशनल एपिसोड को शूट करने आये थे. जिस दौरान कपिल अचानक सेट पर बेहोश हो गये और उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन एक वेबसाइट के हवाले से खबर दी गई है कि शाहरुख को वापस लौटाने के बाद कपिल अपनी आगामी फिल्‍म ‘फिरंगी’ की शूटिंग के लिए गये थे. वेबसाइट को एक सोर्स से जानकारी मिली थी कि कपिल अपने लोखंडवाला की बिल्डिंग से निकलकर जनरल स्‍टूडियोज़ की ओर निकले थे.

शो की गिरती TRP के बाद कपिल ने घटाई फीस, तो सुनील ने कर दी डबल…

वहीं दूसरी ओर खबरें ऐसी भी है कि कपिल का शो बंद भी हो सकता है. कपिल के शो से चैनल को हर साल 110 करोड़ रुपये की कमाई होती है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कपिल शर्मा ने अपनी फीस भी आधी कर दी है और ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी सेलीब्रिटी ने खुद सामने आकर अपनी फीस कम करने को कहा है. बता दें कि सुनील ग्रोवर और कीकू शारदा के शो छोड़ देने के बाद शो की टीआपी लगातार गिरती जा रही है.

अब कपिल ने मुबारकां की टीम को तो वापस बुलाकर शूटिंग पूरी कर ली है. लेकिन अब बड़ा सवाल यह उठता है कि क्‍या कपिल, शाहरुख खान को शो में वापस आने के मना पायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें