31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

OMG : हर माह इतना कमाती है #YouTube सेंसेशन #Dhinchak_Pooja…? देखें Popular VIDEOS

ढिंचैक पूजा को तो जनते होंगे आप! अगर आप यूट्यूब वीडियोज के शौकीन हैं, और यूट्यूब के रेग्युलर विजिटर हैं, तो ढिंचैक पूजा का वीडियो आपने जरूर देखा होगा. अगर नहीं भी देखा होगा तो कम से कम उनका नाम जरूर सुना होगा. अपनी अनूठी शैली में तरह-तरह के गाने बनाकर अपने चैनल के जरिये […]

ढिंचैक पूजा को तो जनते होंगे आप! अगर आप यूट्यूब वीडियोज के शौकीन हैं, और यूट्यूब के रेग्युलर विजिटर हैं, तो ढिंचैक पूजा का वीडियो आपने जरूर देखा होगा. अगर नहीं भी देखा होगा तो कम से कम उनका नाम जरूर सुना होगा.

अपनी अनूठी शैली में तरह-तरह के गाने बनाकर अपने चैनल के जरिये यूट्यूब पर अपलोड करनेवाली पूजा आज एक स्टार बन चुकी है. हाल ही में ढिंचैक पूजा का एक और गाना रिलीज हुआ है.

इस गाने के बोल हैं ‘दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर’. इस वीडियो के साथ ढिंचैक पूजा लंबे समय बाद यूट्यूब पर लौटी हैं. यह वीडियो अपने आप में खास है, जिसे लोग हाथोंहाथ ले रहे हैं.

यहां देखें पाॅपुलर वीडियो-

कुछ ने उनके गाने को सराहा, तो उनका मजाक बनानेवालेभी कम नहीं हैं. लेकिन कहते हैं न कि बदनाम में भी नाम छिपा होता है! शायद यही वजह है कि ढिंचैक पूजा के फॉलोअर दिनोंदिन बढ़ते जा रहे हैं. अपने गानों और वीडियोज की बदौलत ढिंचैक पूजा अब यूट्यूब और सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं.

ढिंचैक पूजा को अपने यूट्यूब चैनल के जरिये लगभग 22 लाख व्यूअर्स हर महीने मिलते हैं. ढिंचैक पूचा के गाने ‘स्वैग वाली टोपी’, ‘दारू दारू दारू’, ‘सेल्फी मैंने ले ली आज’ के बाद अब ‌’दिलों का शूटर’ सामने आया है.

यहां देखें पाॅपुलर वीडियो-

ढिंचैक पूजा अब तक 12 वीडियो रिलीज कर चुकी हैं. इन 12 वीडियोज को लगभग तीन करोड़ व्यूज मिल चुके हैं. ढिंचैक पूजा के यूट्यूब पेज के 1 लाख सबस्क्राइबर हैं. ढिंचैक पूजा के एक वीडियो को हर दिन 6 लाख लोग देखते हैं.

बात करें कमाई की, तो सोशल मीडिया पर सबसे तेजी से पॉपुलर होने वाली सेलेब्रिटी बन चुकी ढिंचैक पूजा, यूट्यूब पर हर 1000 व्यूअर्स के 1.5 डॉलर पाती हैं. इस हिसाब से अगर जोड़ा जाये तो ढिंचैक पूजा की कमाई हर महीने 5000 डॉलर से लेकर 80 हजार डॉलर, यानी 3.20 लाख से 50 लाख तक होती है.

यहां देखें पाॅपुलर वीडियो-

https://www.youtube.com/watch?v=q67lQM-8s9I

मूल रूप से उत्तर प्रदेश की रहनेवाली ढिंचैक पूजा का असली नाम पूजा जैन है. फिलहाल वह दिल्ली में रह रहीं हैं. उन्हें अपने सिंगर होने का पता तब चला, जब उनके किसी दोस्त ने उन्हें गाने के लिए कहा.

बस फिर क्या था! पूजा ने गाना शुरू किया और फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. पूजा के गाने को देख-सुन कर ऐसा कहीं से नहीं लगता कि सुर और ताल से उनका कोई नाता है. लेकिन उनमें कोई बात तो है, जो लोगों को दीवाना कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें