26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

All is Well : मान गयी भारती, कपिल शर्मा के शो पर लौटी, यह Photo है सबूत…!

हमारे देश में इन दिनों कॉमेडी के सितारे लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं. पहले कपिल शर्मा और सुनील ग्राेवर की लड़ाई की खबर आयी. इसके बाद सुनील ग्रोवर ने कपिल का शो छोड़ दिया. सुनील के पीछे-पीछे सुगंधा मिश्रा, अली असगर और चंदन प्रभाकर ने भी कपिल के शो को अलविदा कह दिया. इससे कपिल […]

हमारे देश में इन दिनों कॉमेडी के सितारे लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं. पहले कपिल शर्मा और सुनील ग्राेवर की लड़ाई की खबर आयी. इसके बाद सुनील ग्रोवर ने कपिल का शो छोड़ दिया.

सुनील के पीछे-पीछे सुगंधा मिश्रा, अली असगर और चंदन प्रभाकर ने भी कपिल के शो को अलविदा कह दिया. इससे कपिल के शो की टीआरपी काफी नीचे गिर गयी. फिर खबर आयी कि कृष्णा अभिषेक उसी चैनल पर अब एक नया शो लेकर आ रहे हैं. और इसमें कपिल के ‘बागी’ साथी नजर आयेंगे.

हाल में खबर आयी कि कृष्णा की पार्टनर भारती सिंह कपिल के शो पर चली गयी हैं. इसके साथ ही खबर यह भी आयी कि शो में अपनी एंट्री सीन का स्क्रिप्ट भारती को पसंद नहीं आया औरवह पहले ही दिन ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर शूटिंग बीच में ही छोड़कर चली गयीं.

लेकिन अब अपने और कपिल के बीच हुए मनमुटाव की खबरों पर भारती खुद आगे आयीं हैं और उन्‍होंने इन्‍हें अफवाह बताया है.

शुक्रवार को भारती ने कपिल के शो से अपने दो फोटो शेयर किये हैं और अपने इस शो से जुड़ने की खबरों को पक्‍का कर दिया है. इसके साथ ही, अपना फोटो शेयर करते हुए भारती ने लिखा है- कौन कहता है कि मैं ‘द कपिल शर्मा शो’ के लिए शूटिंग नहीं कर रही हूं. भारती ने अपनी इस फोटो में कपिल को भी टैग किया है.

इस शो से जुड़ने के बारे में भारती ने कहा है- ‘द कपिल शर्मा शो’ से जुड़ी सबसे अच्‍छी बात यह है कि यहां कलाकारों को अपना किरदार समझने या उसे करने के लिए रचनात्‍मक तौर पर काफी खुलापन दिया जाता है.

शो पर पहला दिन उत्‍साह से भरा था. मैं बबली नाम का एक पंजाबी किरदार निभा रही हूं, जो दिल्‍ली से है और शादियां कराती है.

बताते चलें कि भारती से कुछ दिन पहले, कपिल के साथी चंदन प्रभाकर भी शो पर लौट आये हैं. सुनील ग्रोवर से डगड़े के बाद कपिल का ‘घर’ लगभग खाली हो चुका था. शो को कपिल के साथ किकू शारदा और शुमोना किसी तरह चला रहे थे.

इससे शो की टीआरपी भी काफी प्रभावित हुई थी. ऐसे मेंयहउम्मीद की जा रही है कि चंदन प्रभाकर के वापस आने और भारती के इस शो से जुड़ने के बाद शो की टीआरपी सुधरेगी.

संबंधित खबरें –

दोहरी खुशी!! जुड़वा बच्‍चों के माता-पिता बने कृष्णा-कश्मीरा, हुए सरोगेसी क्लब में शामिल

कपिल की ‘फैमिली’ तोड़कर कृष्णा अभिषेक ने बना ली #TheDramaCompany, देखें प्रोमो शूट की PIC

WHATT : दुश्मनी भुलाकर ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपना नया कॉमेडी शो प्रमोट करने आयेंगे कृष्णा अभिषेक…?

O Teri! कृष्णा का साथ छोड़ कपिल के शो पर चली गयी भारती, और पहले ही दिन शूट कर दिया कैंसल…?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें