33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

WHATTT : ”ट्यूबलाइट” फ्यूज होने के बाद सलमान ने की कबीर खान से तौबा…? Reject कर डाली यह फिल्म…!

बॉलीवुड के दबंग कलाकार सलमान खान की इस साल की बहुप्रतीक्षित और बहुप्रचारित फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट चुकी है. सलमान की इस फिल्म के बारे में कहा जा रहा हैकि इसने 6 दिनों में बमुश्किल 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया है. और इससेआगे कीराह काफी मुश्किल लग रही है. अपनी […]

बॉलीवुड के दबंग कलाकार सलमान खान की इस साल की बहुप्रतीक्षित और बहुप्रचारित फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट चुकी है.

सलमान की इस फिल्म के बारे में कहा जा रहा हैकि इसने 6 दिनों में बमुश्किल 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया है. और इससेआगे कीराह काफी मुश्किल लग रही है.

अपनी एक्टिंग का दायरा बढ़ाने और कुछ अलग हटकर करने की फिराक ने सलमान को कहीं का नहीं छोड़ा. कबीर खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सलमान ने एक नासमझ इंसान का रोल किया है. लेकिन इसमें सलमान की एक्टिंग कम और ओवरएक्टिंग ज्यादा नजर आयी है. जाहिर है, दर्शकों ने इस फिल्म को नकार दिया.

गौरतलब है कि यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज हुई थी. वीकेंड और ईद की छुट्टी पर ही इसका ज्यादातर कारोबार टिका था. लेकिन जरूरत से ज्यादा इमोशनल होने की वजह से यह फिल्म फैंस को पसंद नहीं आयी. लिहाजा दर्शकों को सिनेमा हॉल तक खींच पाने में यह फिल्म नाकाम रही.

जाहिर है, ईद कीछुटि्टयां बीतने के बाद तो दर्शक और कम होंगे,इस बात को ध्यान में रखते हुए देशभर के स्क्रीन्स पर ‘ट्यूबलाइट’ के शो कम दिये गये हैं. यही नहीं, कई जगहों पर तो कुछ शो कैंसल करने की भी नौबत आ पड़ी है और ऑडियंस को सिनेमाघर तक लाने के लिए टिकट के दाम भी आधे कर दिये गये हैं.

अब खबर है कि कबीर खान सलमान को लेकर एक और ‘हटके’ फिल्म बनानेवाले थे. इसमें सलमान का किरदार एक बुजुर्ग का था. सलमान ने इस फिल्म के लिए कबीर खान को हां भी कर दी थी, लेकिन अब उन्होंने ‘ट्यूबलाइट’ से सबक सीख लिया है और इस फिल्म के लिए कबीर खान को प्यार से इनकार कर दिया है.

इस इनकार के पीछे वजह यह बतायी जारही है कि इस फिल्म में खुद को बुजुर्ग दिखाने के लिए सलमान को प्रोस्थेटिक मेकअप करना होगा. लेकिन सलमान की मेडिकल कंडीशन ऐसी नहीं है कि वो प्रोस्थेटिक मेकअप कर सकें.

बहरहाल वजह जो भी हो, हम तो यही कहेंगे कि सलमान ने कबीर खान की इस ‘हटके’ फिल्म को इनकार कर सही फैसला लिया है. वैसे भी इंसान को अपनी सीमाएं जाननी और समझनी चाहिए. इससे खुद की किरकिरी कराने से इनसान बच जाता है.

वैसे गौरतलब है कि ‘ट्यूबलाइट’ के अलावा कबीर खान सलमान के साथ ‘एक था टाइगर’ और ‘बजरंगी भाईजान’ जैसी फिल्में बना चुके हैं. और ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल भी हुईं हैं. इसकी वजह यह रही कि इनमें सलमान का हीरोईज्म नजर आया है, जिसके दीवाने उनके फैन्स टिकट खिड़की पर टूट पड़ते हैं. फिलहाल सलमान फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग में व्यस्त है, जो कबीर खान की ‘एक था टाइगर’ की सीक्वल है.

संबंधित खबरें –

…तो इस तरह शाहरुख के ‘एहसान’ का बदला चुकायेंगे सलमान…?

OMG : #Tubelight देखने आये सलमान के फैंस ने थिएटर में जलाये पटाखे, 9 गिरफ्तार

अपने नाम की तरह धीरे-धीरे जलने लगी है #Tubelight, जानें चार दिनों के #BoxOffice कलेक्शंस

सलमान-कैटरीना फिर एकसाथ, ‘टाइगर जिंदा है’ के रिलीज से पहले सीक्वल की तैयारी…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें