37.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सलमान-कैटरीना फिर एकसाथ, ”टाइगर जिंदा है” के रिलीज से पहले सीक्वल की तैयारी…

बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान और कैटरीना कैफ की धमाकेदार जोड़ी 5 साल बाद फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ में नजर आनेवाली है. यह फिल्‍म ‘एक था टाइगर’ की सीक्‍वल हैं. खबरों की मानें तो ‘टाइगर जिंदा है’ दिसबंर में रिलीज होनेवाली है. लेकिन इस फिल्‍म की रिलीज होने से पहले ही इसका सीक्‍वल चर्चा में आ […]

बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान और कैटरीना कैफ की धमाकेदार जोड़ी 5 साल बाद फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ में नजर आनेवाली है. यह फिल्‍म ‘एक था टाइगर’ की सीक्‍वल हैं. खबरों की मानें तो ‘टाइगर जिंदा है’ दिसबंर में रिलीज होनेवाली है. लेकिन इस फिल्‍म की रिलीज होने से पहले ही इसका सीक्‍वल चर्चा में आ गया है. एक सूत्र के मुताबिक आदित्‍य चोपड़ा और सलमान खान ने टाइगर फ्रेंचाइजी को आगे ले जाने का फैसला किया है. तीसरी फिल्‍म के बाद इस सीरीज की कोई और फिल्‍म बनेगी. कहा तो यह भी जा रहा है कि सलमान साल 2019 तक बिजी है, इसके बाद ही वे तीसरी किस्‍त की शूटिंग शुरू कर सकेंगे.

बताया जा रहा है कि जहां से ‘एक था टाइगर’ की कहानी खत्‍म हुई थी वहीं से ‘टाइगर जिंदा है’ की कहानी शुरू होगी. इसके बाद इसकी कहानी जहां खत्‍म होगी वहीं से इस सीरीज की तीसरी फिल्‍म की कहानी शुरू होगी. ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग चल रही है जिसकी कुछ तस्‍वीरें पिछले दिनों फिल्‍म के डायरेक्‍टर अली अब्‍बास जफर ने शेयर की थी जिसमें खतरनाक एक्‍शन की हल्‍की झलक दिखी थी. फिल्‍म की ज्‍यादातर शूटिंग पूरी कर ली गई है. शूटिंग पहले ऑस्ट्रिया में हुई थी, इसके बाद इसकी शूटिंग अबू धाबी में हुई. वहीं अब फिल्‍म की टीम अगले शेड्यूल के लिए मोरक्‍को जायेगी.

क्‍या आपने देखी ऐश्‍वर्या और आराध्‍या की ऐसी मस्‍ती, अभिषेक ने शेयर की तस्‍वीर…

सलमान के दूसरे प्रोजेक्‍ट्स की बात करें तो साल 2019 में क्रिसमस के मौके पर सलमान ‘किक 2’ लेकर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि फिल्‍म में एक्‍शन, ड्रामा और रोमांस सबकुछ देखने को मिलेगा. इसके लिए सलमान ने डायरेक्‍टर साजिद नाडियावाला के साथ मिलकर कोलेबोरेट कर लिया है. बता दें कि साल 2014 में फिल्‍म ‘किक’ आई थी. जिसमें सलमान खान संग जैकलीन फर्नाडीज रोमांस करती दिखीं थी. अब फिल्‍म का दूसरा पार्ट बनने वाला है. इसके अलावा वे कोरियोग्राफर और डायरेक्‍टर प्रभुदेव की डांस आधारित फिल्‍म में नजर आनेवाले है. इस फिल्‍म की पुष्टि खुद सलमान खान ने की थी. इसके अलावा वे ‘दबंग 3’ में भी नजर आनेवाले हैं. सलमान का 2019 का कैलेंडर भी अभी से बुक हो चुका है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें