28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#25GoldenYearsOfSRK : बॉलीवुड में ”बादशाह” के 25 साल पूरे, Social Media पर बधाइयों का तांता

बॉलीवुड के ‘बादशाह’ शाहरुख खान ने सिल्वर स्क्रीन पर 25 साल पूरे कर लिये हैं. जी हां, आज ही के दिन,यानी 25 जून 1992 को शाहरुख ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस दिन शाहरुख की पहली फिल्म ‘दीवाना’ रिलीज हुई थी. इस फिल्म में शाहरुख ने राजा सहाय का किरदार निभाया था. फिल्म में […]

बॉलीवुड के ‘बादशाह’ शाहरुख खान ने सिल्वर स्क्रीन पर 25 साल पूरे कर लिये हैं. जी हां, आज ही के दिन,यानी 25 जून 1992 को शाहरुख ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस दिन शाहरुख की पहली फिल्म ‘दीवाना’ रिलीज हुई थी.

इस फिल्म में शाहरुख ने राजा सहाय का किरदार निभाया था. फिल्म में शाहरुख की को-स्टार थीं दिव्या भारती. फिल्म में ऋषि कपूर, आलोक नाथ और अमरीश पुरी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे.

अपने बॉलीवुड डेब्यू की सिल्वर जुबली मना रहे शाहरुख ने ट्विटर पर अपने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा करते हुए पोस्ट किया है, Thx for bearing me. इसे हिंदी में कहें तोशाहरुख कह रहे हैं-25 सालों तक मुझे झेलने के लिए शुक्रिया!

वहीं इस मौके पर फैंस भी उन्हें #25YearsOfSRK हैशटैग के साथ बधाई दे रहे हैं. ट्विटर पर शाहरुख के फैंस उनकी सक्सेस को सेलिब्रेट कर रहे हैं. कोई उनकी फेमस मूवीज के जिफ उन्हें डेडिकेट कर रहा है, तो कोई उनके फोटोज का कोलाज बनाकर ट्वीट कर रहा है. इतना ही नहीं, किंग खान के फैंस उनके घर ‘मन्नत’ के बाहर बड़ी संख्या में अपने स्टार की सफलता को चियर्स करने पहुंचे.

इसके साथ ही रेड चिली एंटरटेनमेंट ने भी अपने ट्विटर एकाउंट से शाहरुख का एक मॉनटेज शेयर किया है. इस वीडियो में शाहरुख के सिनेमेटिक मूमेंट्स को शेयर किया है. इसके साथ ही फिल्म ‘दिलवाले’ का डायलॉग ‘दिल तो हर किसी के पास होता है लेकिन सब दिलवाले नहीं होते’ बैकग्राउंड में होता सुनाई दे रहा है.

करण जौहर ने भी शाहरुख को इस मौके पर सोशल मीडिया पर ट्वीट कर बधाई दी है. बतातेचलें कि करण जौहर ने डायरेक्टर के तौर पर अपनी बॉलीवुड डेब्यू ‘कुछ कुछ होता है’ भी शाहरुख के साथ ही की थी. करण जौहर और शाहरुख खान की दोस्ती जगजाहिर है.

https://twitter.com/karanjohar/status/878695679404646400

गौरतलब है कि वर्ष 1988 में शाहरुख ने दूरदर्शन के टीवी सीरियल ‘फौजी’ से अपने करियर की शुरुआत की और आज की तारीख में वह बॉलीवुड के किंग कहे जाते हैं. अब शाहरुख केवल ऐक्टिंग के अलावा, प्रॉडक्शन और टीवी पर्सनैलिटी के तौर पर भी दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें