25.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोरोना वायरस की वजह से टॉम क्रूज स्टारर फिल्म की शूटिंग रूकी, जानिए पूरा मामला

फिल्म मिशन इम्पॉसिबल 7 की शूटिंग पर भी इस वायरस का असर पड़ा.

नयी दिल्ली: ऑटोमोबाइल सेक्टर के बाद अब हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री पर भी कोरोना का असर पड़ रहा है. हॉलीवुड की सबसे पॉपलुर सीरीज मिशन इम्पॉसिबल पर कोरोना वायरस का संकट आ पड़ा है.

बता दें, मिशल इम्पॉसिबल 7 की शूटिंग इटली में जारी थी. लेकिन कोरोना वायरस की वजह से फिल्म मेकर्स ने शूटिंग को तीन हफ्ते के लिए रोक दिया है. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक फिल्म की शूटिंग के रोकने के बारे में प्रोडक्शन हाउस पैरामाउंट ने एक बयान जारी कर कहा कि हमने यह कलाकारों और क्रू के सदस्यों की सुरक्षा के लिए यह कदम उठाया है.

पैरामाउंट ने कहा ‘ कोरोना वायरस के प्रभाव से सरकार ने लोगों के इकट्ठे होने पर रोक लगाई है. इसलिए हमने फिल्म को तीन हफ्ते तक रोकने का प्लान किया है. हमको पता है फिल्म की शूटिंग रोकने से इसका असर फिल्म की रीलीज पर भी पडेगा और फैंस को इंतजार भी करना पड़ेगा.

इटली में अब तक 200 कोरोना वायरस के मामले सामने आ चुके हैं.वहीं, इनमें से सात लोगों की मौत भी हो चुकी है.चीन और साउथ कोरिया के बाद कोरोना से प्रभावित यह तीसरा सबसे बड़ा देश है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें