1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. aparna yadav credits akhilesh for withdrawing farm laws said form sp government again in uttar pradesh acy

UP Election 2022: अपर्णा यादव ने कृषि कानूनों को वापस लेने का श्रेय अखिलेश को दिया, बोलीं- फिर बनाएं सपा सरकार

अपर्णा यादव ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि कृषि कानूनों को वापस लेने का श्रेय अखिलेश को जाता है. समाजवाद का दूसरा नाम ही अखिलेश है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
अपर्णा यादव
अपर्णा यादव
फाइल फोटो

UP Election 2022: अपर्णा यादव समाजवादी पार्टी के संस्थापक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू हैं. वह अक्सर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करती नजर आती हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने ऐसा बयान दिया है, जिससे राजनीतिक गलियारे में हलचल तेज हो गई है.

दरअसल, अमेठी में एक कार्यक्रम के दौरान अपर्णा यादव ने कृषि कानूनों को वापस लेने का श्रेय अखिलेश यादव को दिया है. उन्होंने कहा कि समाजवाद का दूसरा नाम ही अखिलेश यादव है. केंद्र सरकार ने अगर कृषि कानूनों को वापस लिया है तो इसका श्रेय अखिलेश यादव को जाता है

अमेठी में सड़क पर गड्ढे ही नजर आते हैं, विकास नहीं

अपर्णा यादव ने अमेठी की सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अमेठी को लेकर बड़ी-बड़ी बातें की जाती हैं, लेकिन हकीकत में यहां विकास कहीं नजर नहीं आता. मैं जिस तरफ से आयी हूं, वहां सड़क पर गड्ढे ही नजर आए हैं. सपा की सरकार बनने के बाद यहां की सड़कें चमकेंगी.

अपर्णा यादव ने कहा कि आज की सरकार योजनाओं के लाभार्थियों के साथ फोटो खिंचवाती है. लेकिन जब सपा की सरकार थी और नेता जी (मुलायम सिंह यादव) मुख्यमंत्री थे, तो उन्होंने गरीबों के लिए शौचालय बनवाये, महिलाओं को रसोई गैस दिए, लेकिन कभी फोटो नहीं खिंचवायी.

अपर्णा यादव ने कहा कि सपा ने काम किया है. इसलिए जनता को एक बार फिर से साइकिल पर वोट देकर सपा सरकार बनवानी चाहिए.

Posted By: Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें