21 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

MP Election: एमपी का नया मुख्यमंत्री कौन? शपथ से पहले शिवराज सिंह चौहान ने कर दिया बड़ा ऐलान

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, आज से हम मिशन 29 शुरू कर रहे हैं, मध्य प्रदेश में लोकसभा की 29 सीटे हैं. हम इसके लिए दिन-रात एक करेंगे.

मध्य प्रदेश में बीजेपी की प्रचंड जीत के बाद मुख्यमंत्री पद को लेकर संशय की स्थिति बनी हुई है. अबतक राज्य के नये मुखिया के नाम की घोषणा नहीं की गई है. मुख्यमंत्री चेहरे को लेकर सस्पेंश कायम है. इस बीच मौजूदा सीएम शिवराज सिंह चौहान ने नेतृत्व को लेकर बड़ा बयान दे दिया है.

मुख्यमंत्री पद पर क्या बोले शिवराज सिंह चौहान

शिवराज सिंह चौहान से जब संवाददाताओं ने मुख्यमंत्री पद को लेकर सवाल पूछा, तो उन्होंने कहा, बीजेपी जो तय करेगी वही हम सब के लिए सर्वमान्य होगा. मैं तो छोटा सा कार्यकर्ता हूं. जो काम पार्टी देती है, वो काम हम करते हैं. उन्होंने कहा, पूरा मध्य प्रदेश हमारा परिवार है. मैं नेता नहीं हूं, मैं मामा हूं, भाई हूं, बेटा हूं.

शिवराज ने ‘मिशन 29’ आरंभ किया

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, आज से हम मिशन 29 शुरू कर रहे हैं, मध्य प्रदेश में लोकसभा की 29 सीटे हैं. हम इसके लिए दिन-रात एक करेंगे. चौहान ने कहा, हम यहां (छिंदवाड़ा) जीत नहीं पाए लेकिन यहां के कार्यकर्ताओं ने कमलनाथ को यहां बांध दिया था. यहां हम सातों विधानसभा सीटें हारे इसलिए मैं आज यहां इस संकल्प के साथ आया हूं कि लोकसभा चुनाव में मध्य प्रदेश की 29 सीटें बीजेपी जीतेगी. उन्होंने आगे कहा, मध्य प्रदेश की धरती पर ऐसा चमत्कार हुआ है जो पहले कभी नहीं हुआ. भाजपा को 48.6% वोट मिले हैं जो इतिहास में कभी नहीं मिले. जब हम 173 सीटें जीते थे तब भी 42% वोट थे, इस बार वोट है 48.6% हैं. आपने चमत्कार कर दिया.

Also Read: MP का अगला मुख्यमंत्री कौन? शिवराज सिंह चौहान के अलावा इन नामों पर लग सकती है मुहर

शिवराज सिंह चौहान ने आदिवासी परिवार के घर दोपहर का भोजन किया

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आदिवासी परिवार के घर दोपहर का भोजन किया. इस दौरान उन्होंने कहा, चुनाव जीतने के बाद मैं छिंदवाड़ा के अपने कार्यकर्ता भाइयों-बहनों से मिलने के लिए बेचैन था. मध्‍यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की विराट विजय हुई है. चमत्कार करने के लिए मैं जनता को शीश झुका कर प्रणाम करता हूं.

2024 में मोदी जी फिर प्रधानमंत्री बनेंगे : शिवराज सिंह चौहान

शिवराज सिंह चौहान ने कहा, हम सब सौभाग्यशाली हैं कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी हैं. उनके नेतृत्व में वैभवशाली, गौरवशाली, संपन्न और शक्तिशाली भारत का हमारा सपना था, जिसके लिए जनसंघ और फिर भारतीय जनता पार्टी बनी, आज वो सपना पूरा होने जा रहा है. आदरणीय मोदी जी के नेतृत्व में भारत विश्व गुरु बन रहा है. इस बात में भी कोई संदेह नहीं है कि 2024 में मोदी जी फिर प्रधानमंत्री बनेंगे. शिवराज सिंह चौहान ने कहा, हम लोकसभा में सभी 29 सीटें जीतकर मोदी जी की झोली में डाल देंगे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें