31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गोड्डा लोकसभा चुनाव 2024: कल्पना सोरेन बोलीं, झारखंडियों से चिढ़ने वाली बीजेपी को जनता सिखाएगी सबक

गोड्डा लोकसभा चुनाव 2024: झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की पत्नी व झामुमो नेत्री कल्पना सोरेन ने कहा कि झारखंडियों से चिढ़ने वाली बीजेपी को जनता चुनाव में सबक सिखाएगी. उन्होंने इंडी गठबंधन के प्रत्याशी प्रदीप यादव को जीत दिलाने की अपील की.

झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की पत्नी व झामुमो नेत्री कल्पना सोरेन ने गोड्डा में कहा कि झारखंडियों से चिढ़ने वाली, 1932 खतियान का विरोध करनेवाली और पिछड़ों को 27 प्रतिशत आरक्षण की विरोधी भाजपा को जनता चुनाव में सबक सिखाएगी. इंडी गठबंधन के प्रत्याशियों को जनता अपना आशीर्वाद दे रही है. यह लोकसभा चुनाव जनता लड़ रही है. गोड्डा की जनता ने ठाना है कि कांग्रेस से इंडी गठबंधन के प्रत्याशी प्रदीप यादव को भारी बहुमत से विजयी बनाना है.

बीजेपी ने डर से हेमंत सोरेन को जेल में डाला


झामुमो नेत्री कल्पना सोरेन ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हेमंत सोरेन ने लाखों झारखंडवासियों को हक-अधिकार दिया. झारखंडी अस्मिता से जुड़े मुद्दों को विधानसभा से पारित करवाया. केंद्र की तानाशाह बीजेपी सरकार से राज्य का अधिकार मांगा. इसी डर से बीजेपी ने उन्हें साजिश के तहत चुनाव से ठीक पहले जेल में डाल दिया. उन्होंने कहा कि 1 जून को हाथ छाप पर वोट देकर इंडी गठबंधन के प्रत्याशी प्रदीप यादव को जीत दिलाएं.

Also Read: Kalpana Soren: बीजेपी ने साजिश कर हेमंत सोरेन को भेजा जेल, बाहर रहते तो जमानत हो जाती जब्त, विजय हांसदा को जीत दिलाएं

तानाशाही ताकतों के खिलाफ चुनाव लड़ रही जनता

कल्पना सोरेन ने कहा कि झारखंड का हर व्यक्ति चुनाव लड़ रहा है. ये हेमंत सोरेन की लड़ाई है. तानाशाही ताकतों के खिलाफ यह चुनाव जनता लड़ रही है. लोकसभा चुनाव में गोड्डा की जनता हेमंत सोरेन को साजिश के तहत जेल भेजने वाली बीजेपी को सबक सिखायेगी. इस बार यहां की जनता इंडी गठबंधन के प्रत्याशी प्रदीप यादव को लोगों के हक-अधिकारों की आवाज उठाने के लिए संसद भेजेगी.

Also Read: लोकसभा चुनाव 2024: सरकार आने पर बीजेपी बदल देगी संविधान, पाकुड़ व राजमहल में बोलीं कल्पना सोरेन

Also Read: पाकुड़ में बोलीं कल्पना सोरेन- हेमंत ने जेल जाना पसंद किया लेकिन सिर झुकाना नहीं

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें