26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Kalpana Soren: बीजेपी ने साजिश कर हेमंत सोरेन को भेजा जेल, बाहर रहते तो जमानत हो जाती जब्त, विजय हांसदा को जीत दिलाएं

झारखंड के पूर्व सीएम की पत्नी व झामुमो नेत्री कल्पना सोरेन ने साहिबगंज में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी ने साजिश कर हेमंत सोरेन को जेल भेजा. वे बाहर रहते तो बीजेपी की जमानत जब्त हो जाती.

साहिबगंज: झामुमो नेत्री कल्पना सोरेन ने कहा कि बीजेपी ने साजिश कर हेमंत सोरेन को जेल में डाल दिया. उसे डर था कि लोकसभा चुनाव 2024 में वे बाहर रहे, तो उनकी जमानत जब्त हो जाएगी. झारखंड के लाखों लोगों को हक-अधिकार देने वाले हेमंत सोरेन को जेल भेजकर बीजेपी ने झारखंड और झारखंडियों के साथ खिलवाड़ किया है. वह शुक्रवार को राजमहल लोकसभा क्षेत्र से इंडी गठबंधन के झामुमो प्रत्याशी विजय हांसदा के पक्ष में अमरापाड़ा व बोरियो में चुनावी सभा को संबोधित कर रही थीं.

तीर-कमान है झारखंड का स्वाभिमान

झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की पत्नी व झामुमो नेत्री कल्पना सोरेन ने कहा कि तीर-कमान झारखंड की शान है. तीर-कमान झारखंड का सम्मान है. तीर-कमान झारखंड का स्वाभिमान है. हेमंत सोरेन को षड्यंत्र कर जेल में डालकर बीजेपी ने झारखंड और झारखंडवासियों के साथ खिलवाड़ किया है. बीजेपी को डर था कि झारखंड के लाखों लोगों को हक-अधिकार देने वाले हेमंत सोरेन को बाहर रहने दिया तो चुनाव में बीजेपी की जमानत जब्त हो जाएगी.

वोट की चोट से जनता देगी जेल का जवाब

कल्पना सोरेन ने कहा कि बीजेपी ने यह नहीं सोचा कि हेमंत सोरेन जरूर जेल में हैं मगर आज हर झारखंडवासी हेमंत सोरेन की लड़ाई लड़ रहा है. अपने प्रिय नेता की लड़ाई लड़ रहा है. यह चुनाव जनता लड़ रही है. तानशाही ताकतों के खिलाफ और बीजेपी को इसका मुंहतोड़ जवाब दिया जायेगा. जेल का जवाब वोट की चोट से जनता देगी.

विजय हांसदा को विजयी बनाएं

कल्पना सोरेन ने सभी से अपील की है कि 1 जून को तीर-धनुष का बटन दबाकर विजय हांसदा को भारी से भारी मतों से विजयी बनाएं. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने 20 साल शासन कर झारखंड को सिर्फ पीछे रखने का काम किया. बीजेपी को झारखंड के आदिवासियों-मूलवासियों से चिढ़ है. इसलिए बीजेपी ने लाखों राशन कार्ड डिलीट करवाए. हजारों स्कूलों पर ताला लगवाया. हमारे हक के आवास को भाजपा शासित राज्यों में बांट दिया.

Also Read: लोकसभा चुनाव 2024: हेमंत सोरेन को बीजेपी ने साजिश कर भेजा जेल, प्रदीप यादव को भारी मतों से जिताएं, गोड्डा में बोलीं कल्पना सोरेन

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें