1. home Hindi News
  2. election
  3. chhattisgarh cm bhupesh baghel promised congress will not let lpg price to be more than 500 rupees mtj

LPG Price: 500 रुपये से सस्ता एलपीजी सिलेंडर, छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल का उत्तराखंड में बड़ा बयान

उत्तराखंड में छत्तीसगढ़ के सीएम और कांग्रेस नेता भूपेश बघेल ने कहा है कि प्रदेश में उनकी पार्टी की सरकार बनेगी, तो एलपीजी सिलेंडर के दाम 500 रुपये के पार कभी नहीं जायेंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
LPG Price: उत्तराखंड में भूपेश बघेल ने किया बड़ा वादा
LPG Price: उत्तराखंड में भूपेश बघेल ने किया बड़ा वादा
Prabhat Khabar Graphics

LPG Price: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने सोमवार को एलपीजी सिलेंडर की कीमतों (LPG Cylinder Price) पर बहुत बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि उत्तराखंड (Uttarakhand) में अगर कांग्रेस (Congress) की सरकार बन गयी, तो कभी भी एलपीजी सिलेंडर के दाम (LPG Cylinder Price) 500 रुपये से अधिक नहीं होंगे. छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल उत्तराखंड के देहरादून में बोल रहे थे.

उत्तराखंडी स्वाभिमान—चारधाम, चार काम

उत्तराखंड में चुनाव प्रचार (Uttarakhand Election Campaign) के दौरान कांग्रेस के कद्दावर नेता भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने कई लोकलुभावन वादे किये. दरअसल, उत्तराखंड कांग्रेस ने सोमवार को ‘उत्तराखंडी स्वाभिमान—चारधाम, चार काम’ (Uttarakhandi Swabhiman- Char Dhaam, Char Kam) चुनाव प्रचार अभियान का आगाज किया. इसमें उसने जनता से वादा किया कि अगर कांग्रेस सत्ता में आयी, तो 5 लाख परिवारों को सालाना 40 हजार रुपये दिये जायेंगे.

बघेल ने कहा- महंगाई और बेरोजगारी चरम पर

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और चुनाव अभियान समिति के प्रमुख हरीश रावत की मौजूदगी में इस अभियान का आगाज करते हुए छत्तीसगढ़ के सीएम बघेल ने कहा कि महंगाई और बेरोजगारी चरम पर है. केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के दौर में गरीब और गरीब हो रहे हैं, जबकि अमीर और अमीर बन गये हैं. इसलिए उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस चुनाव ​समिति ने जनता से ये वादे किये हैं.

रसोई का बजट नहीं बिगड़ने देगी कांग्रेस

भूपेश बघेल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी राज्य में सत्ता में आने पर किसी के रसोई का बजट नहीं बिगड़ने देगी. कांग्रेस सरकार रसोई गैस सिलेंडर की कीमत को किसी भी परिस्थिति में 500 रुपये से अधिक नहीं बढ़ने देगी. उन्होंने कहा कि बेरोजगारी की समस्या को देखते हुए प्रदेश कांग्रेस ने पांच लाख परिवारों को 40 हजार रुपया सालाना देने का निर्णय किया है, जिससे वे सम्मानपूर्वक जीवन जी सकें.

उत्तराखंड में कांग्रेस की चुनावी घोषणाएं

  • मिलेगा 4 लाख युवाओं को रोजगार

  • स्वास्थ्य सुविधाएं पहुंचेगी हर गांव - हर द्वार

  • 5 लाख परिवारों को सालाना मिलेंगे 40 हजार

  • गैस सिलेंडर के दाम नहीं होंगे 500 रुपये के पार

Posted By: Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें