28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पूर्ववर्ती छात्र-छात्राओं के संगठन जोसारू ने करवाया अपना रजिस्ट्रेशन

स्कूल ऑफ मास कम्युनिकेशन, राँची विश्वविद्यालय के पूर्ववर्ती छात्र- छात्राओं का संगठन - “जोसारू” का निबंधन 9 मई को ट्रस्ट के तौर पर हुआ.

स्कूल ऑफ मास कम्युनिकेशन, राँची विश्वविद्यालय के पूर्ववर्ती छात्र- छात्राओं का संगठन – “जोसारू” (जर्नलिज्म ओल्ड स्टूडेंट्स एसोसिएशन ऑफ़ राँची यूनिवर्सिटी) का निबंधन 9 मई को ट्रस्ट के तौर पर हो चुका है. जोसारू की कार्यकारी समिति के सदस्य 18 मई को अध्यक्ष चंदन मिश्र के नेतृत्व में रांची विश्वविद्यालय के स्कूल ऑफ़ मास कम्युनिकेशन के निदेशक डॉ बी पी सिन्हा से मिले और उन्हें “जोसारू” के निबंधन की जानकारी दी.

पूर्ववर्ती छात्र-छात्राओं का पहला ऐसा संगठन

निदेशक ने जोसारू के निबंधन पर बहुत ख़ुशी जताई और कार्यकारिणी समिति को बहुत बधाई और शुभकामनाएं दीं. उन्होंने कहा कि उनकी जानकारी में “जोसारू” राँची विश्वविद्यालय के पूर्ववर्ती छात्र-छात्राओं का पहला ऐसा संगठन है जिसने अपना निबंधन करा लिया है . उन्होंने कहा कि “जोसारू” के पास काम करने की असीम संभावनाएं हैं और इससे स्कूल ऑफ़ मास कम्युनिकेशन के छात्रों को भी बहुत अच्छा मार्गदर्शन मिलेगा.

जानें सदस्यों के बारे में

इस बैठक में “जोसारू” के अध्यक्ष चंदन मिश्रा, उपाध्यक्ष डॉ भीम प्रभाकर और अविनाश कुमार, कोषाध्यक्ष अजय कुकरेती और सह कोषाध्यक्ष शशि भूषण, संयुक्त सचिव भूपेश शर्मा और अभिषेक शास्त्री, कार्यकारी समिति के सदस्य डॉ प्रणव कुमार, कुमार संभव, पंकज पाठक और अजय कुमार उपस्थित थे.

आगामी कार्यक्रमों पर विस्तार से चर्चा

निदेशक से मिलने के पूर्व जोसारू की कार्यकारणी की बैठक हुई. बैठक में जोसारू के आगामी कार्यक्रमों पर विस्तार से चर्चा हुई. जोसारू का सदस्यता अभियान जून महीने में शुरू होगा. जुलाई के आखिरी सप्ताह में जोसारू का दूसरा मिलन समारोह आयोजित करने पर विचार किया गया. इसकी तैयारी जल्द शुरू होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें