1. home Hindi News
  2. business
  3. spicejet book befikar sale book domestic tickets starting at just rs 899 great offer avd

899 रुपये में हवाई सफर का मौका, SpiceJet दे रहा धांसू ऑफर, जल्दी करें शुरू है टिकट बुकिंग

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
केवल 899 रुपये में लें हवाई सफर का आनंद
केवल 899 रुपये में लें हवाई सफर का आनंद
twitter

कोरोना महामारी के कारण घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर बहुत अधिक प्रभाव देखने को मिल रहा है. कोरोना के खौफ के कारण यात्रियों की संख्या में भी भारी कमी आयी है. वैसे में यात्रियों को लुभाने के लिए SpiceJet ने Book Befikar Sale लेकर आयी है. जिसका लाभ लेकर लोग सस्ते में हवाई सफर का आनंद उठा सकते हैं. हालांकि यह ऑफर केवल घरेलू उड़ानों के लिए ही हैं.

केवल 899 रुपये में हवाई सफर का आनंद

SpiceJet के Book Befikar Sale के तहत यात्री केवल 899 रुपये में हवाई सफर का लुत्फ उठा सकते हैं. स्पाइसजेट ने इसके लिए एक विज्ञापन जारी किया है, जिसमें पूरी जानकारी दी गयी है. जैसे यात्री इस ऑफर का लाभ कैसे और कब तक ले सकेंगे.

SpiceJet का Book Befikar Sale कब तक ?

बता दें SpiceJet का Book Befikar Sale केवल 17 जनवरी तक के लिए ही है. इसके बाद लोग इसका लाभ नहीं ले पाएंगे. मालूम हो टिकट बुकिंग 13 जनवरी से शुरू हो गई है, जो 17 जनवरी 2021 को बंद हो जाएगी. कंपनी ने बताया कि वाउचर की कीमत बुक किये गए टिकट के बेस किराए के जितनी होगी.

कंपनी ने बताया, यात्री जबभी सेल ऑफर के तहत टिकट की बुकिंग करेंगे उसे अधिकतम 1,000 रुपये प्रति बुकिंग का वाउचर मिलेगा. इस वाउचर का उपयोग भवि‌ष्य में टिकट बुकिंग के लिए किया जा सकता है.

सेल में टिकट बुकिंग पर कब कर पाएंगे यात्रा ?

बता दें स्पाइसजेट ने जो विज्ञापन जारी किया है उसके अनुसार सेल में अगर कोई टिकट बुकिंग कराता है, तो वो 1 अप्रैल 2021 से 30 सितंबर 2021 के बीच यात्रा कर सकता है. उसके बाद यह ऑफर मान्य नहीं होगा.

Posted By - Arbind kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें