32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मारुति ने लांच की नयी WagonR vxi+, जानें खासियत

नयी दिल्ली : मारुति सुजुकी इंडिया ने आज अपनी छोटी कार वैगनआर का नया संस्करण लांच किया है. इसकी दिल्ली के शोरुम में कीमत 4.69 लाख रुपये से 5.36 लाख रुपये के बीच है. नया संस्करण वीएक्सआईप्लस स्वचालित और मैनुअल ट्रांसमिशन दोनों प्रकार में उपलब्ध होगा. इसके मैनुअल संस्करण की कीमत 4.69 लाख रुपये से […]

नयी दिल्ली : मारुति सुजुकी इंडिया ने आज अपनी छोटी कार वैगनआर का नया संस्करण लांच किया है. इसकी दिल्ली के शोरुम में कीमत 4.69 लाख रुपये से 5.36 लाख रुपये के बीच है.

नया संस्करण वीएक्सआईप्लस स्वचालित और मैनुअल ट्रांसमिशन दोनों प्रकार में उपलब्ध होगा. इसके मैनुअल संस्करण की कीमत 4.69 लाख रुपये से 4.89 लाख रुपये और स्वचालित गियर बदलने वाले (ऑटोमेटिक) मॉडल की कीमत 5.17 लाख रुपये से 5.36 लाख रुपये के बीच है.

कंपनी के कार्यकारी निदेशक (विपणन एवं बिक्री) आर. एस. कल्सी ने एक बयान में कहा कि वैगनआर वीएक्सआईप्लस को नयी ग्राहक मांग के चलते पेश किया गया है. यह ऐसे ग्राहकों के लिए है जो आराम के साथ-साथ ज्यादा अच्छा स्टाइल भी पसंद करते हैं. इसमें अधिक सुरक्षा फीचर भी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें